×

Mathura News: लिफ्ट लेकर बैठी सेल्स गर्ल से ड्राईवर ने हवस मिटाने का किया प्रयास, गंभीर रूप से घायल महिला

Mathura News: ड्राइवर को कुछ ही घंटों मे पकड़े जाने के साथ ही पुलिस की कार्यशैली की जनपद में सराहना हो रही है ।

Nitin Gautam
Published on: 7 Aug 2022 10:43 AM GMT
minor girl rape in kannauj
X

minor girl rape in kannauj प्रतीकात्मक चित्र 

Mathura News: धर्म नगरी मथुरा में एक कंटेनर चालक ने हवस का खेल खेलने का प्रयास किया। लेकिन युवती ने पहले तो अपनी अस्मत को बचाने के लिए कंटेनर की खिड़की से लटकी और हाईवे पर तेज रफ्तार दौड़ रहे ट्रक से जान बचाने के लिऐ चिल्लाती रही। लेकिन इसके बावजूद भी कंटेनर चालक का दिल नहीं पसीजा और वह कंटेनर को तेज रफ्तार में भगाता रहा ।

हाईवे पर चलते कंटेनर में लटकती युवती की चीख-पुकार को सुनकर सड़क पर चल रहे लोगों के रोंगटे खड़े हो गए हाईवे पर दिल दहला देने वाले इस नजारे को जिसने भी देखा उसने कंटेनर चालक को रोकने का काफी प्रयास किया लेकिन कंटेनर चालक था कि उसके ऊपर हैवानियत का भूत सवार था और वह किसी भी सूरत में कंटेनर को रोकना नहीं चाहता था तेज रफ्तार कंटेनर के दौड़ने के साथ ही युवती के हाथों की पकड़ ढीली होती गई और अंत में युवती कंटेनर की खिड़की को छोड़ बैठी और सड़क पर जा गिरी । जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई । इस सनसनीखेज वारदात की सूचना लोगों ने इलाके पुलिस को दी ।

सूचना पाकर आगामी त्योहारों के सम्बंध में बैठक कर रहे सीओ छाता गौरव त्रिपाठी के हाथ पव फूल गए और मीटिंग छोड़ तत्काल मौके पर पहुंचे और राहगीरों के द्वारा बताए हुए केंटर को पकड़ने हेतु रेंज स्कीम के माध्यम से चेकिंग अभियान चलाया । मथुरा पुलिस की मुस्तैदी की वजह से कंटेनर चालक कंटेनर सहित थाना राया क्षेत्र में पकड़ लिया गया जिसके बाद से पुलिस ने राहत की सांस ली।

सनसनीखेज वारदात को अंजाम को देने वाले ड्राइवर को कुछ ही घंटों मे पकड़े जाने के साथ ही पुलिस की कार्यशैली की जनपद में सराहना हो रही है । उधर पुलिस के आला अधिकारी भी इस बात को मान रहे हैं कि यदि थोड़ी देर और हो जाती तो कैंटर चालक मथुरा जिले की सीमा को पार कर अलीगढ़ व हाथरस जिले में प्रवेश कर गया होता और उसके बाद उसकी गिरफ़्तारी के लिए उसको कड़ी मशक्कत करनी पड़ती ।

अंतर्गत नेशनल हाईवे 19 पर चेतक अकैडमी के सामने की वारदात

दरअसल, दिलदहला देने वाली वारदात थाना छाता कोतवाली के अंतर्गत नेशनल हाईवे 19 पर चेतक अकैडमी के सामने की है जब आगरा बेलनगंज की रहने वाली प्रियंका सिकरवार वृंदावन में रहकर शिव ट्रेडिंग कंपनी मैं पुखराज नामक प्रोडक्ट की सेल का कार्य करती है । प्रियंका मथुरा के कस्बा कोसी में सेल करने गई थी और जब शाम को कोसीकला के बाईपास चौराहे से वाहन का इंतजार वृंदावन आने के लिए कर रही थी तब काफी देर तक वाहन न मिलने पर वह ट्रक में बैठ गई । माना जा रहा हे कि ट्रक चालक ने उसके साथ छेड़ खानी करते हुए गलत काम करने का प्रयास किया होगा जिसका विरोध करने पर ट्रक चालक ने उसके सिर में चोट मारी । चोट से लहूलुहान हो उसने बचने के लिए खिड़की पर लटक गई लेकिन ट्रक चालक ने केंटर को नही रोका और उसने बाद में सड़क पर छलांग लगा दी । फिलहाल लड़की अस्पताल में गंभीर हालत में भर्ती है और उसका इलाज चल रहा हे वही पुलिस की मुस्तैदी से हैवानियत का खेल खेलने वाला केंटर चालक गोविंद पुलिस हिरासत में है और पुलिस उससे पूछताछ कर रही हे वही पुलिस अब युवती के भी सदमे से बाहर आने का इंतजार कर रही हे ताकि सनसनीखेज घटना से पर्दा उठ सके और गोविंद की घिनौनी हरकत की सजा उसे दिलाई जा सकें ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story