Mathura: खेत पर पानी लगाने गए व्यक्ति की चचेरे भाई ने फावड़े से काटकर की हत्या, परिजनों में मचा हाहाकार

Mathura: जब गांव बुखारी के रहने वाले बाबू पुत्र कतीरा उम्र करीब 50 वर्ष की चचेरे भाई ध्यानी ने आपसी विवाद को लेकर मामले से काटकर हत्या कर दी

Nitin Gautam
Newstrack Nitin Gautam
Published on: 4 Jun 2022 8:36 AM GMT
Mathura: खेत पर पानी लगाने गए व्यक्ति की चचेरे भाई ने फावड़े से काटकर की हत्या, परिजनों में मचा हाहाकार
X

Kosikla: कोसीकला शनिवार की सुबह थाना कोसीकला की शाहपुर पुलिस चौकी क्षेत्र के गाँव बुखरारी मे उस वक्त हड़कंप मच गया। जब गांव बुखारी के रहने वाले बाबू पुत्र कतीरा उम्र करीब 50 वर्ष की चचेरे भाई ध्यानी ने आपसी विवाद को लेकर मामले से काटकर हत्या कर दी और जब हत्या करके भाग रहा था तभी पड़ोसी खेत में दूसरे चचेरे भाई ने उसे देख लिया।

इस दौरान जब घटना की सूचना गांव के लोगों और परिवारिजनो को मिली। तभी पैरों तले जमीन निकल रही और परिवार के लोग घटनास्थल पर पहुंच गए। इस मौके पर जब मृतक बाबू के शव को खून से लथपथ देखा तो होश उड़ गए। इसी दौरान गांव के सैकड़ों लोग भी घटनास्थल पर पहुंच गए।

ग्रामीणों के द्वारा घटना की सूचना मिलते ही शाहपुर चौकी प्रभारी अमित आनंद अधिकारियों को सूचना देने के बाद मय फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए। तत्पश्चात प्रभारी निरीक्षक संजय त्यागी भी घटना को गंभीरता से लेते हुए मौके पर पहुंच गए मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का बारीकी से जायजा लेते हुए घटना में प्रयोग किए गए फावड़े को अपने कब्जे में ले लिया और परिजनों को कार्यवाही का भरोसा देते हुए मृतक बाबू के शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

घटना को लेकर परिजनों का कहना है कि सुबह के समय बाबू अपने खेत में पानी लगाने के लिए आया हुआ था इसी दौरान चचेरे भाई ध्यानी के साथ कुछ विवाद हो गया। और ध्यानी बाबू की हत्या कर मौके से फरार हो गया।

वहीं पुलिस घटना को लेकर घटना को अंजाम देने वाले ध्यानी की तलाश में जुट गई है। इस संबंध में जानकारी देते हुए मृतक बाबू के दूसरे चचेरे भाई नवल सिंह ने जानकारी दी।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story