श्री कृष्ण जन्मभूमि विवाद: अधिवक्ता ने मथुरा कोर्ट में दायर की याचिका, 1 जुलाई को सुनवाई

Mathura: श्री कृष्ण जन्मभूमि मुक्ति न्यास की तरफ से याची महेंद्र प्रताप सिंह ने सिविल जज सीनियर डिविजन की कोर्ट में मंगलवार को प्रार्थना पत्र दाखिल किया, जिसकी सुनवाई 1 जुलाई को तारिख की गई है।

Nitin Gautam
Published on: 31 May 2022 8:58 AM GMT
Mathura News
X

अधिवक्ता महेंद्र प्रताप सिंह।




 



 


Mathura: मंगलवार को श्री कृष्ण जन्मस्थान शाही ईदगाह मामले (Shri Krishna Birthplace Shahi Idgah Case) में एक और याचिका दाखिल की गई। श्री कृष्ण जन्मभूमि मुक्ति न्यास (Shri Krishna Janmabhoomi Mukti Nyas) की तरफ से याची महेंद्र प्रताप सिंह (Petitioner Mahendra Pratap Singh) ने अभी दाखिल सभी प्रार्थना पत्रों को एक कर सुनवाई करने के लिए प्रार्थना पत्र दाखिल किया था।

सिविल जज सीनियर डिवीजन की अदालत में दायर की याचिका

महेंद्र प्रताप सिंह (Petitioner Mahendra Pratap Singh) ने सिविल जज सीनियर डिविजन की कोर्ट (Court of Civil Judge Senior Division) में मंगलवार को प्रार्थना पत्र दाखिल किया। इस प्रार्थना पत्र में न्यायालय से मांग की है कि श्री कृष्ण जन्मस्थान और शाही ईदगाह मस्जिद मामले में दाखिल किए गए सभी प्रार्थना पत्रों को एक कर सुनवाई की जाए।

1 जुलाई को होगी सुनवाई

सिविल जज सीनियर डिविजन (Civil Judge Senior Division) ने महेंद्र प्रताप सिंह की तरफ से दाखिल किए प्रार्थना पत्र पर 1 जुलाई को सुनवाई की तारीख दी है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story