×

Mathura News: भजन पर नाचते हुए महिला श्रद्धालु की मौत, पुलिस करेगी अब वैधानिक कार्रवाई

Mathura News: फेसबुक आईडी से एक वीडियो वायरल किया गया। तेजी से वायरल हो रहे वीडियो में अचानक महिला ज़मीन पर गिरती नज़र आई ।

Nitin Gautam
Published on: 17 July 2022 7:33 AM GMT
Mathura News
X

डीजे पर डांस करते हुई मौत (फोटो: सोशल मीडिया )

Mathura News: गोवर्धन में डीजे पर डांस करते समय एक महिला के जमीन पर गिरने का वीडियो सोशल मीडिया (viral Video) पर जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो मुड़िया मेला के दौरान गिरिराज परिक्रमा मार्ग का बताया जा रहा है। डांस करते समय जमीन पर गिरी महिला राजस्थान के टोडा भीम की रहने वाली बताई जा रही है। वीडियो वायरल करने वाले व्यक्ति ने महिला की मौत का दावा किया है।

शनिवार को मोहित मीणा के फेसबुक आईडी से एक वीडियो वायरल किया गया। तेजी से वायरल हो रहे वीडियो में कुछ महिलाएं डीजे पर डांस करती दिखाई दे रही हैं, एक महिला डांस के दौरान अचानक जमीन पर गिरती दिख रही है। महिला की जमीन पर गिरने से मौत हो जाती है।

गिरिराज परिक्रमा में डांस के दौरान मौत

मोहित मीणा ने महिला को टोडा भीम की निवासी बताते हुए उसकी गिरिराज परिक्रमा में डांस के दौरान मौत होने का दावा किया है। इस सम्बंध में गौरव कुमार त्रिपाठी, सीओ गोवर्धन ने बताया कि सोशल मीडिया से मामला संज्ञान में आया, शिकायत पत्र मिलने पर वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story