×

मथुरा से दारु तस्कर गिरफ्तार, एंबुलेंस में ले जा रहे थे 150 पेटी अवैध शराब

हरियाणा से 150 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब सोमवार (22 जनवरी) को पुलिस ने बरामद की। इस मामले में पुलिस ने एक शराब तस्कर को भी गिरफ्तार कर लिया है। शराब की ये तस्करी एंबुलेंस में लाई जा रही थी।  

priyankajoshi
Published on: 22 Jan 2018 5:59 AM GMT
मथुरा से दारु तस्कर गिरफ्तार, एंबुलेंस में ले जा रहे थे 150 पेटी अवैध शराब
X

मथुरा: पुलिस ने हरियाणा से 150 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब रविवार को बरामद की। इस मामले में पुलिस ने एक शराब तस्कर को भी गिरफ्तार कर लिया है। शराब की ये तस्करी एंबुलेंस में लाई जा रही थी।

पकड़ी गई शराब की कीमत करीब 7 लाख के आसपास है। यह हरियाणा के रोहतक से तस्करी कर लखनऊ ले जाई जा रही थी।

क्या था मामला?

मथुरा के थाना कोसी कला इलाके के कोटवन चौकी प्रभारी रविवार को जब दिल्ली आगरा राष्ट्रीय राजमार्ग पर वाहनों की चैकिंग कर रहे थे। तभी उन्हें दिल्ली की तरफ से आ रही एम्बुलेंस दिखाई दी। पुलिस को देख एम्बुलेंस चालक ने गाड़ी को तेज दौड़ाने का प्रयास किया। जिस पर पुलिस को शक हुआ तो उसे रोक लिया गया। जिसके बाद जब उसकी चैकिंग की गई तो उसमें अवैध रूप से रखी 150 पेटी अंग्रेजी शराब मिली। जिसके बाद पुलिस ने एंबुलेंस के चालक को पकड़ लिया और उससे पूछताछ की तो चालक ने अपना नाम देवेंद्र बताया, जो हिसार का निवासी है। आरोपी ने बताया कि वो एम्बुलेंस के जरिए ही शराब की तस्करी करता था। रविवार को भी देवेंद्र एम्बुलेंस में रोहतक से शराब लेकर लखनऊ जा रहा था, लेकिन मथुरा में पुलिस ने उससे पहले ही पकड़ लिया।

क्या कहा सीओ ने?

सीओ छाता चंद्रधर गौड़ ने बताया कि शराब तस्करी के नए-नए रास्ते निकालते रहते है, लेकिन यह पहली बार है जब मथुरा पुलिस ने एंबुलेंस में तस्करी कर ले जाई जा रही शराब को बरामद किया है।

priyankajoshi

priyankajoshi

इन्होंने पत्रकारीय जीवन की शुरुआत नई दिल्ली में एनडीटीवी से की। इसके अलावा हिंदुस्तान लखनऊ में भी इटर्नशिप किया। वर्तमान में वेब पोर्टल न्यूज़ ट्रैक में दो साल से उप संपादक के पद पर कार्यरत है।

Next Story