Mathura News: पुलिस कस्टडी से फरार बदमाश के बीच मुठभेड़, गोली लगने से अस्पताल में भरती

Mathura News: 21 साल का असरू बहुत शातिर किस्म का अपराधी है और पिछले करीब 05 साल से चोरी, नकबजनी व वाहन चोरी, छिनैती की घटनाओ को अंजाम दे रहा हे

Mathura Bharti
Published on: 28 Dec 2022 5:08 AM GMT
Mathura police Encounter
X

Mathura police Encounter  (photo: social media )

Mathura News: मथुरा में थाना शेरगढ़ के गांव जमावली की पुलिया के समीप शेरगढ़-अकबरपुर रोड़ पर पुलिस और बदमाश असरु के बीच एक बार फिर मुठभेड हो गई । इस मुठभेड़ में पुलिस कस्टडी से फरार हुआ शातिर अपराधी असरु अपने एक साथी के साथ एक बार फिर हत्थे चढ़ गया है । इस मुठभेड़ में असरू गोली लगने से घायल हो गया है जिसके बाद पुलिस ने उसे इलाज के लिऐ भर्ती करा दिया है और कड़ी सुरक्षा के बीच उसका इलाज चल रहा है । मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने इनके पास से बिना नंबर की अपाचे मोटरसाइकिल और कारतूस बरामद भी किए है ।

शातिर अपराधी असरु जो 2 दिन पूर्व जिला अस्पताल से पुलिस कस्टडी से फरार हुआ था एक बार फिर पुलिस की गोली का शिकार हुआ है । दरअसल , असरू को पुलिस ने तीन दिन पहले भी मुठभेड़ में गिरफ्तार किया था और घायल होने पर अस्पताल में भर्ती कराया था । असरु 24 घंटे में ही पुलिस को चकमा देकर अस्पताल से फरार हो गया था । असरू के फरार होने के साथ ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया था और पुलिस की 4 टीमें लगातार उसकी गिरफ्तारी के लिए प्रयास कर रही थी। इसी दौरान पुलिस को आज एक बार फिर ऑपरेशन लगड़ा के तहत सफलता मिली और पुलिस ने सचिव सूचना पर कार्यवाही करते हुए एक बार फिर असरु की घेराबंदी की और उसे धर दबोचा । पुलिस ने उसके साथ समीपवर्ती राज्य राजस्थान के थाना पहाड़ी के रहने वाले मिंशर नामक बदमाश को भी गिरफ्तार किया है ।

पिछले करीब 05 साल से कर रहा ऐसे काम

21 साल का असरू बहुत शातिर किस्म का अपराधी है और पिछले करीब 05 साल से चोरी, नकबजनी व वाहन चोरी, छिनैती की घटनाओ को अंजाम दे रहा हे और जनपद मथुरा मे घटना करके हरियाणा प्रान्त के नूँह (मेवात) मे शरण ले लेता है थाना शेरगढ़ के ग्राम जंघावली के रहने वाले असरू पर 10 मुकदमे दर्ज हे और अब पुलिस राजस्थान व हरियाणा से भी उसकी आपराधिक इतिहास खग़ाल रही है ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story