×

मथुरा पुलिस ने कसा माफियाओं पर शिकंजा, अवैध संपत्ति को कर रहे कुर्क

मथुरा में लगातार शिकंजा कसा जा रहा है। पूर्वर्ती सरकारों में गिरोह बनाकर अपराध के जरिये अवैध धन कमाकर धन...

Nitin Gautam
Report By Nitin Gautam
Published on: 19 April 2021 4:32 AM GMT
मथुरा पुलिस ने कसा माफियाओं पर शिकंजा, अवैध संपत्ति को कर रहे कुर्क
X

मथुरा पुलिस (फोटो- सोशल मीडिया)

मथुरा: मथुरा में लगातार शिकंजा कसा जा रहा है। पूर्वर्ती सरकारों में गिरोह बनाकर अपराध के जरिये अवैध धन कमाकर धन अर्जित व दहशत फैलाने वालों पर लगातार शिकंजा कसा गया है। एसएसपी गौरव ग्रोवर के निर्देश पर रिफाइनरी सर्किल में दो दिन में दो बड़े माफियाओं पर शिकंजा कस गया है। पहले हाईवे फिर रिफाइनरी पुलिस द्वारा माफियाओ की संपत्ति कुर्क की कार्यवाई से माफियाओं में हड़कंप मचा हुआ है।

CO रिफाइनरी व SDM सदर के नेतृत्व में थाना रिफाइनरी क्षेत्र के गांव पोपी में संपत्ति कुर्क की जा रही है। ये कार्यवाई पिछले लंबे समय से अवैध तरीके से जुआ सट्टे व मादक पदार्थो की बिक्री करने वाले माफिया महावीर सिंह के खिलाफ है।

एसएसपी गौरव ग्रोबर की रिपोर्ट पर जिलाधिकारी नवनीत चहल ने जुआ माफिया के खिलाफ़ चल अचल संपत्ति कुर्की के आदेश दिए।

जिलाधिकारी के आदेश पर CO रिफायनरी अभिषेक तिवारी व SDM सदर क्रांति शेखर सिंह माफिया के गांव पहुंचे और सरगना के परिजनों को नोटिस तामील करा महावीर सिंह की 75 लाख की संपत्ति को कुर्क करने की कार्यवाई की। जिसमें मकान खेत और 2 बाइक शामिल है। धारा 14 /1 के अंदर की गई कार्यवाई 2 दिन के अंदर दूसरी कार्यवाई है।

एसएसपी गौरव ग्रोबर ने बताया कि सरकार के निर्देश पर लगातार माफियाओं पर शिकंजा कसा जा रहा है। अभी और माफियाओं पर शिकंजा कस जाने की तैयारी चल रही है, जिन्होंने संगठित गिरोह बनाकर लोगों को भय दिखाकर अवैध संपत्ति बनाई है ।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।


Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story