×

Mathura Hadsa: दर्दनाक हादसा यमुना एक्सप्रेस वे पर, सीओ मांट की कार को ट्रक ने रौंद डाला

Mathura News: रात्रि को गश्त कर रहे सीओ मांट की कार को कोतवाली सुरीर क्षेत्र में माइल स्टोन 90 पर यू टर्न लेते समय पीछे से आ रहे ट्रक ने रौंद दिया जिसमें कार पलट गई और मौके पर कार चालक की मौके पर ही मौत हो गई एवं सीओ मांट नीलेश मिश्रा गंभीर रूप से घायल हो गए।

Nitin Gautam
Published on: 9 Aug 2022 3:49 AM GMT (Updated on: 9 Aug 2022 3:49 AM GMT)
Mathura News
X

हादसे के बाद सीओ की कार की स्थिती (फोटों न्यूज नेटवर्क)

Click the Play button to listen to article

Mathura Road Accident: यमुना एक्सप्रेस वे पर दिन प्रतिदिन हादसे बढ़ते ही जा रहे है। रात्रि को गश्त कर रहे सीओ मांट की कार को कोतवाली सुरीर क्षेत्र में माइल स्टोन 90 पर यू टर्न लेते समय पीछे से आ रहे ट्रक ने रौंद दिया जिसमें कार कालाबाजी खाती हुई पलट गई और मौके पर सीओ कार चालक 40 वर्षीय विपिन कुमार निवासी जसराना की मौके पर ही मौत हो गई एवं सीओ मांट नीलेश मिश्रा गंभीर रूप से घायल हो गए।



सूचना मिलते ही एक्सप्रेस वे पर मांट, सुरीर,नौहझील का पुलिस बल भेजा और घायल सीओ को सिटी अस्पताल मथुरा में भर्ती कराया जहां पर उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने बताया कि ट्रक को मौके से बरामद कर लिया गया है। एवं गाड़ी चालक की मौत हो जाने के वाद पुलिस विभाग में मातम छाया हुआ है।




प्राइवेट कार से गश्त कर रहे थे सीओ

यमुना एक्सप्रेस वे पर हुये हादसे को लेकर जब पुलिस अधिकारियों से बात की गई तो बताया सीओ मांट नीलेश मिश्रा प्राइवेट कार से बिना हमराह के चालक के साथ गश्त कर रहे थे तभी हादसा हो गया। वही एक तरफ देखा जाये तो इतने बडे अधिकारी एक छोटी कार में बिना हमराह के कैसे गश्त कर सकते है।



हादसे में कार के उड़े परखच्चे

यमुना एक्सप्रेस वे पर सुरीर क्षेत्र में माइल स्टोन 90 पर हुए सीओ की कार हादसे में सीओ की प्राइवेट कार के परखच्चे उड़ गये है वही सीओ मांट नीलेश मिश्रा की हालत नाजुक बनी हुई।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story