×

बिहारी जी के दर्शन करने मथुरा पहुंचे एसएसपी बबलू, किये कई दावे..क्या होंगे पूरे?

shalini
Published on: 28 Jun 2018 7:07 AM GMT

मथुरा: उत्तर प्रदेश के मथुरा में आज लोगों को एक तरफ मुसीबत मिली तो दूसरी तरफ राहत। यहाँ बारिश और एसएसपी बबलू कुमार ने एक साथ दस्तक दी। बारिश ने जहाँ सारे रास्ते बंद कर दिए वही एसएसपी बबलू कुमार ने साफ किया कि जनपद में अब बदमाशों के लिए कोई जगह नही है। हालांकि घंटो की बारिश ने जनजीवन अस्त व्यस्त कर दिया।

नवागत एसएसपी बबलू कुमार ने बिहारी जी मंदिर की सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया। दर्शन के बाद एसएसपी बबलू कुमार ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि शासन की मंशा के अनुरूप कार्य होगा। पीड़ित को न्याय मिलेगा। महिला संबंधी अपराधों को प्राथमिकता के आधार पर निस्तारित किया जाएगा। साथ ही अवैध कारोबार करने वाले और उनके संरक्षणदाताओं को किसी भी हाल में नही बक्शा नही जाएगा।

‘धड़क’ को लेकर ईशान खट्टर ने दिया बयान, यहां देखिए क्या कहा

रूपए में गिरावट थमने का नाम नहीं ले रही, डॉलर के मुकाबले ये है अब कीमत

एक सवाल के जबाब में उन्होंने कहा कि पूर्व में भी इस जिले की तैनाती की वजह से जिले की भौगोलिक और आपराधिक हालात उनके लिए नई नही है। पूर्व में भी अपराधियों को सलाखों के पीछे भेजने में कोई कसर नही छोड़ी थी और इस बार भी अपराधियों को किसी भी सूरत में बक्शा नही जाएगा साथ ही उन्होंने कहा कि इस नगरी में देश विदेश से लाखों श्रद्धालु यहाँ आते हैं और यहाँ पर आने वाले श्रद्धालुओं को सुरक्षा और कोई असुविधा न हो यही इस नगरी की सच्ची सेवा होगी ।

एसएसपी की बातों से तो वो बेहद कॉंफिडेंट नजर आये। अब देखना होगा की वो अपने इन वादों पर खरे उतरते हैं या नही ।

बारिश ने बढ़ाई मुसीबत:

- एसएसपी बबलू कुमार के आगमन ने जहाँ अपराधियो में हलचल पैदा कर दी है वही कई घण्टो की बारिश ने शहर में मुसीबत के हालात पैदा कर दिए है।

- मूसलाधार बारिश से शहर के प्रमुख मार्गों के साथ साथ नए बस स्टैंड व भूतेश्वर पुल के नीचे भारी जलभराव था।

shalini

shalini

Next Story