×

Mathura: मथुरा SSP का कड़ा एक्शन, शराब की मांग करने वाले बरसाना थाना प्रभारी को किया निलंबित

Mathura: मथुरा के एसएसपी(Mathura SSP) ने कड़ा एक्शन लिया है। एसएसपी ने बरसाना थाना प्रभारी को निलंबित कर दिया है।

Nitin Gautam
Report Nitin GautamPublished By Vidushi Mishra
Published on: 12 May 2022 9:00 AM GMT (Updated on: 12 May 2022 9:45 AM GMT)
Strict action of SSP Mathura
X

कैंटीन संचालक से शराब की मांग करने वाले थाना प्रभारी (फोटो-सोशल मीडिया) 

Mathura: सुर्खियों में रहने वाले बरसाना थाना प्रभारी (Barsana police station in-charge) पर मथुरा के एसएसपी(Mathura SSP) ने कड़ा एक्शन लिया है। एसएसपी ने बरसाना थाना प्रभारी को निलंबित कर दिया है। थाना प्रभारी का एक ऑडियो वायरल हुआ था जिसमें वह कैंटीन संचालक से शराब की पेटी(box of liquor) की मांग कर रहे हैं।

यह था मामला

बरसाना थाना प्रभारी मुकेश मलिक का दो दिन पहले एक ऑडियो वायरल हुआ था। इस ऑडियो में थाना प्रभारी निरीक्षक मुकेश मलिक कैंटीन संचालक चकलेस्वर सिंह से ब्रांडेड शराब की पेटी की मांग कर रहे हैं। कैंटीन संचालक ऑडियो में कहता है कि वह 1600 रुपये की बोतल है बहुत मंहगी है। जिस पर थाना प्रभारी मुकेश मालिक कहते हैं कि इतना तो कर ही सकते हो।

ऑडियो वायरल होने पर सख्त हुए एसएसपी

थाना प्रभारी का ऑडियो वायरल हुआ तो एसएसपी गौरव ग्रोबर सख्त हो गए। एसएसपी ने ऑडियो की जांच करने के बाद गुरुवार को बरसाना थाना प्रभारी मुकेश मलिक को निलंबित कर दिया। थाना प्रभारी बरसाना के निलंबन से पुलिस विभाग में हड़कम्प मच गया।

एसएसपी गौरव ग्रोबर

बरसाना थाना प्रभारी से परेशान हो कर की शिकायत

बरसाना में श्री जी मंदिर के पास कैंटीन चलाने वाले कुंवर चकलेस्वर सिंह ने बताया कि उनकी कोल्ड ड्रिंक बगैरा की गाड़ी आती हैं। थाना प्रभारी इसकी एवज में शराब और रुपयों की मांग करते हैं। शुरू में कुछ रुपये दे दिये लेकिन थाना प्रभारी की डिमांड बढ़ती गयी। जिसके बाद एसएसपी से शिकायत की।

दस हजार रुपये देने की मांग की

पीड़ित कैंटीन संचालक ने थाना प्रभारी की बढ़ती जा रही डिमांड से परेशान होकर एसएसपी से शिकायत की। एसएसपी को दिए शिकायती पत्र में कैंटीन संचालक ने लिखा कि थाना प्रभारी बरसाना 10 हजार रुपये व शराब की मांग कर रहे थे न देने पर जान से मारने की धमकी देते थे। 8 मई 2022 को शाम 5 बजे गाड़ी हटाने के लिए धमकी भरे अंदाज में फोन करते हुए अभद्र भाषा का प्रयोग किया।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story