×

मथुरा: पुलिस के साथ मारपीट करने वाले तीन बदमाश अवैध शराब के साथ गिरफ्तार

गौरतलब रहे कि होली वाले दिन पुलिस को ग्राम नगला डोडिया में झगडे की सूचना मिली थी जिस पर पुलिस टीम मौके पर रवाना हो रही थी

Newstrack
Published on: 30 March 2021 3:11 AM GMT
मथुरा: पुलिस के साथ मारपीट करने वाले तीन बदमाश अवैध शराब के साथ गिरफ्तार
X
मथुरा: पुलिस के साथ मारपीट करने वाले तीन बदमाश अवैध शराब के साथ गिरफ्तार (PC: social media)

मथुरा: मथुरा के थानां बलदेव क्षेत्र में पुलिस टीम पर हमला व मारपीट व फायरिंग करने वाले तीन अभियुक्तों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है बाकी अन्य की तलाश में पुलिस लगातार दबिश दे रही है। इस घटना के संबंध में थाना बल्देव पर मु0अ0सं0 79/2021 धारा 147, 148, 149, 323, 332, 353, 336, 307, 394 ipc व 7 CLA.Act तथा 60 एक्साइज एक्ट का अभियोग पंजीकृत किया गया है ।

ये भी पढ़ें:पाकिस्तान के राष्ट्रपति कोरोना पॉजिटिव, इमरान के बाद रक्षामंत्री खट्टक भी संक्रमित

पुलिस को ग्राम नगला डोडिया में झगडे की सूचना मिली थी

गौरतलब रहे कि होली वाले दिन पुलिस को ग्राम नगला डोडिया में झगडे की सूचना मिली थी जिस पर पुलिस टीम मौके पर रवाना हो रही थी कि तभी रास्ते में ग्राम नगला संजा के पास चौराहे पर परचून की दुकान के सामने 8-9 लोग तख्त पर बैठकर शराब पी रहे थे और प्रकाश पुत्र जगबीर व सोनू पुत्र जगबीर निवासी नगला संजा अवैध शराब बेच रहे थे ।

पूछताछ करने पर प्रकाश व सोनू तथा उसके साथ मौजूद अन्य लोग द्वारा थे उनके द्वारा पुलिस बल पर ईट व पत्थरों से हमला कर दिया गया, जिससे पुलिस के चोट आई।

उपरोक्त लोगों ने जान से मारने की नियत से तमंचे से पुलिस पार्टी पर फायर किया

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि उपरोक्त लोगों ने जान से मारने की नियत से तमंचे से पुलिस पार्टी पर फायर किया । इस घटना की सूचना मिलने पर अतिरिक्त पुलिस बल द्वारा मौके पर पहुंचकर घटना में संलिप्त आरोपी टिंकू पुत्र राजपाल सिंह निवासी नगला संजा को दो पेटी अवैध शराब के साथ तथा सत्यपाल पुत्र सत्यवीर को बगैर नंबर प्लैटिना मोटरसाइकिल के साथ व इकबाल पुत्र जहांगीर को 1 पेटी अवैध शराब के साथ व एक स्कूली बैन के साथ गिरफ्तार किया गया ।

सत्ता के दबाव के चलते पुलिस इन लोगों को गिरफ्तार नहीं कर रही है

उधर वृंदावन में कुंभ क्षेत्र, थाना कोतवाली और सौ शय्या अस्पताल में तीन बार पुलिस को दौड़ा दौड़ा कर चपल्लो से पीटने वाले भाजपा एवं संघ कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी ना होने पर विपक्ष के साथ अब आम लोग सवाल उठने लगे हैं लोगों का आरोप है कि सत्ता के दबाव के चलते पुलिस इन लोगों को गिरफ्तार नहीं कर रही है ।

ये भी पढ़ें:पाकिस्तान के राष्ट्रपति आरिफ अल्वी कोरोना पॉजिटिव, ले चुके हैं वैक्सीन की एक डोज

गिरफ्तार अभि0गण

1) टिंकू पुत्र राजपाल सिंह निवासी नगला संजा ,थाना बल्देव ,जनपद मथुरा ।

2) सत्यपाल पुत्र सत्यवीर , निवासी नगला संजा ,थाना बल्देव ,जनपद मथुरा

3) इकबाल पुत्र जहांगीर, निवासी नगला संजा, थाना बल्देव ,जनपद मथुरा

बरामदगी

1. 3 पैटी अवैध शराब

2. बगैर न0 प्लैट प्लेटिना मोटरसाइकिल

3. एक स्कूल वैन

रिपोर्ट- नितिन कुमार

Newstrack

Newstrack

Next Story