Mathura Viral Video: पुलिस कस्टडी से भागा आरोपी, पुलिस ने आरोपी के परिजनों से की गाली-गलौज और तोड़फोड

Mathura Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। यहां पुलिस और ग्रामीणों के आमने सामने और आरोप प्रत्यारोप के बीच आरोपी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया।

Nitin Gautam
Report Nitin GautamPublished By Vidushi Mishra
Published on: 28 Jun 2021 2:25 PM GMT (Updated on: 28 Jun 2021 2:27 PM GMT)
Mathura, a video is going viral on social media in which the villagers argument with the police station highway police
X

पुलिस कस्टडी से भागा आरोपी (फोटो-सोशल मीडिया)

Mathura Viral Video: मथुरा में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें थाना मगोर्रा थाना क्षेत्र अंतर्गत गांव पाली डूंगर में फर्जीवाड़े के एक आरोपी को पकड़ने गयी थाना हाईवे पुलिस के साथ ग्रामीण की बहस व आरोप प्रत्यारोप व सरकारी काम में बाधा डालते हुए दिखाई दे रहा है। पुलिस और ग्रामीणों के आमने सामने और आरोप प्रत्यारोप के बीच आरोपी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया ।

फिलहाल पुलिस ने सरकारी कार्य मे बाधा डालने के मामले में आधा दर्जन अज्ञात नामजद लोगो व आधा दर्जन से अधिक लोगो के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और पुलिस कस्टडी से भागे आरोपी के साथ उन लोगो की धरपकड़ में लग गयी है जिन्होंने आरोपी को भगाने में मदद की है ।

गाली-ग्लौज करते हुए घर में तोड़फोड

पुलिस और ग्रामीणों के टकराव व विरोध की यह वीडियो मथुरा के थानां मगोर्रा के गांव पाली डूंगरा की है। जहाँ थानां हाईवे पुलिस बैंक से फर्जी कागजातों से लोन लेने के एक आरोपी को पकड़ने गई थी।

बताया जा रहा है कि पुलिस ने आरोपी नवल सिंह को गिरफ्तार कर भी लिया था लेकिन ग्रामीणों की भीड के दबाब से पुलिस की हिरासत आरोपी भाग गया। पुलिस ने आरोपी के परिजनों से गाली-ग्लौज करते हुए घर में तोड़फोड कर दी। मामले में पुलिस आरोपी युवक समेत परिजनों के खिलाफ मुकदमा लिख दिया है।

प्रधान पति महीपाल सिंह का आरोप है कि पुलिस ने घर में घुस कर महिलाओं से अभंद्र की है। और घर में रखे हजारों के सामान को तोड़फोड दिया है।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story