×

Mathura News: बीजेपी सांसद हेमा मालिनी ने लोक सभा चुनाव को लेकर कसी कमर, कहा- इस बार खिलेंगे 400 कमल

Mathura News: हेमा मालिनी ने कहा कि "पूरे देश से एक-एक कमल खिल कर जायेगा और मोदी जी के हाथों में 400 कमल पहुचेंगे और इस बार फिर तीसरी बार नरेन्द्र मोदी जी पीएम बनेंगे ।

Mathura Bharti
Published on: 18 March 2024 12:15 PM GMT
X

बीजेपी सांसद हेमा मालिनी ने लोक सभा चुनाव को लेकर कसी कमर, कहा- इस बार खिलेंगे 400 कमल: Video- Newstrack

Mathura News: देश में लोक सभा चुनाव की तारीखों का एलान हो चुका है ऐसे में उत्तर प्रदेश के जनपद मथुरा की सांसद हेमा मालिनी ने अपने चुनाव प्रचार को धार देना शुरू कर दिया है। इसी क्रम में हेमा मालिनी ने अपने केंद्रीय चुनावी कार्यालय का शुभारंभ किया। जिसके लिए विधिवत हवन पूजा पाठ हुआ। कार्यक्रम में राज्यसभा सांसद तेजवीर सिंह, केबिनेट मंत्री लक्ष्मी नारायण, विधायक राजेश चौधरी, विधायक श्रीकांत शर्मा, विधायक पूरन प्रकाश, विधायक मेघश्याम, मेयर विनोद अग्रवाल सहित आरएलडी के नेता भी मौजूद रहे ।

कार्यकर्ताओं ने कहा- हेमा मालिनी की जीत इस बार 7 लाख के पार

कार्यक्रम में बड़ी संख्या में कार्यकर्ता भी मौजूद रहे और हेमा मालिनी की जीत को इस बार 7 लाख के पार कराने का संकल्प लिया। इस मौके पर सांसद और भाजपा प्रत्याशी हेमा मालिनी ने कहा कि "यह चुनाव बहुत अहम है, न केवल यूपी के लिए बल्कि देश और विदेश के लिए भी। क्योंकि विश्व में भी लोग चाहते हैं कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बनें। क्योंकि भारत विश्व गुरु बनने की ओर अग्रसर है। पूरे विश्व के नेता भी चाहते हैं कि मोदी उनका मार्गदर्शन करें।

पूरे विश्व के नेता चाहते हैं कि मोदी उनका मार्गदर्शन करें- हेमा मालिनी

हेमा मालिनी ने कहा कि "पूरे देश से एक-एक कमल खिल कर जायेगा और मोदी जी के हाथों में 400 कमल पहुचेंगे और इस बार फिर तीसरी बार नरेन्द्र मोदी जी पीएम बनेंगे ।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story