×

Mathura News: आकाश आनंद ने भाजपा पर बोला हमला, कहा- 'नौकरी के नाम पर सरकार ने कटोरा थमाया'

Mathura News: सरकार को घेरते हुए आकाश आनंद ने कहा कि ज़ब युवा नौकरी के लिए परीक्षा देता है तो उसे पता चलता है की पेपर लीक हो गया। सरकार को बहाना मिलता है परीक्षा रद करने का।

Mathura Bharti
Published on: 11 April 2024 1:33 PM GMT
Akash Anand attacked BJP, said- Government handed over the bowl in the name of jobs
X

आकाश आनंद ने भाजपा पर बोला हमला, कहा- नौकरी के नाम पर सरकार ने कटोरा थमाया: Photo- Newstrack

Mathura News: लोकसभा चुनाव के लिए अब चुनावी रैलियों का दौर शुरू हो गया है। अब बहुजन समाज पार्टी के अहम चेहरे भी अपने प्रत्याशियों के लिए रैलियां कर रहे हैं। गुरुवार को बसपा के राष्ट्रीय कॉर्डिनेटर आकाश आनंद मथुरा पहुंचे हैं। आकाश बसपा प्रत्याशी सुरेश सिंह के पक्ष में जनसभा कर रहे हैं।

मथुरा में मंच से जय भीम के नारे के साथ आकाश आनंद ने अपने संबोधन की शुरुआत की। उन्होंने कहा कि हमारे गुरु ज्योतिबा फुले की जयंती है। उन्हें नमन। उन्होंने आगे बसपा मुखिया मायावती का धन्यवाद किया और कहा कि बहन जी ऐसी मिशाल हैं जिनसे प्रेरणा लेकर लोग सामाजिक परिवर्तन से जुड़े हैं। मैं भी उनके पदचिन्हों पर चल रहा हूं।

दुश्मन साम दाम दंड भेद का इस्तेमाल कर रहा

आकाश आनंद ने मंच से कहा कि लोकसभा चुनाव चल रहा। इस चुनावी लहर में हमारा दुश्मन साम दाम दंड भेद का इस्तेमाल कर रहा है। आपको इन्हें पहचानना जरुरी है। ये आप पर कभी सामने से वार नहीं करेंगे, बल्कि ये हमारे बीच आकर गुमराह करेंगे। ये लोग भी नीला पटका पहनेंगे, लेकिन ज़ब बात आपके नेता के लिए आएगी तो दूसरों की तारीफ करेंगे। आकाश आनंद ने कहा कि जो बहन जी के खिलाफ बोलता है। वही इस मूवमेन्ट के खिलाफ है।


पेपर लीक पर सरकार को घेरा

सरकार को घेरते हुए आकाश आनंद ने कहा कि ज़ब युवा नौकरी के लिए परीक्षा देता है तो उसे पता चलता है की पेपर लीक हो गया। सरकार को बहाना मिलता है परीक्षा रद करने का। 65 प्रतिशत स्कूल में कम्प्यूटर नहीं है और जहां हैं उनमे 25 प्रतिशत से ज्यादा में इंटरनेट का कनेक्शन नहीं है। बच्चे पढ़ेंगे नहीं तो कैसे भविष्य को सुरक्षित करेंगे।

सरकार पर साधा निशाना

आकाश आनंद ने कहा कि नौकरी के नाम पर सरकार ने भटकाया और हमें कटोरा थमाया। अब हम बदले में उन्हें कटोरा देंगे। राशन देकर ढाई लाख की नौकरी छीन रहे ये असली गद्दार। अगर गुजरात मॉडल यही बोलता है तो हमारी बहन जी का मॉडल बहुत अच्छा है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story