×

Mathura News: हेमा मालिनी मेरे साथ एक घंटा गेहूं काट कर दिखाएं: कांग्रेस प्रत्याशी

Lok Sabha Election 2024: मथुरा से इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी मुकेश धनगर ने किसानों के साथ गेहूं काटा। इस दौरान उन्होंने हेमा मालिनी को एक घंटे गेहूं काटने की चुनौती दी है।

Mathura Bharti
Published on: 14 April 2024 2:40 PM GMT
मुकेश धनगर।
X

मुकेश धनगर। (Pic: Newstrack)

Mathura News: यूपी में लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार अभियान जोरों पर है। मतदाताओं को लुभाने में उम्मीदवार कोई कोर कसर नहीं छोड़ रहे हैं। ताजा मामला मथुरा का है। जहां पर इंडिया गठबंधन उम्मीदवार मुकेश धनगर स्वाफी बांधकर गेहूं काटा। साथ ही खेत में बैठ कर किसानों के साथ हरी मिर्च की चटनी से रोटी खायी। मुकेश ने धनगर के किसानों के साथ गेहूं भी काटा। गेंहू काटते व चटनी से रोटी खाते हुए मुकेश धनगर का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

किसानों के साथ खायी चटनी-रोटी

बताया जा रहा है कि वह मथुरा के रिफाइनरी क्षेत्र के गांव आंवला सुल्तानपुर योरा क्षेत्र में जनसंपर्क के लिए जा रहा थे। इसी दौरान तेज धूप में कुछ किसान खेतों में गेहूं की कटाई कर रहे थे। गेहूं काटते किसानों को देख मुकेश धनगर ने अपनी कार रुकवाई और खेत में पहुंच गए। ग्रामीण किसानों से दरांती लेकर मुकेश धनगर स्वाफी बांधकर गेहूं काटने लगे और खेत में ही चटनी से रोटी खायी। मुकेश धनगर ने किसानों से बातचीत की और उनसे हाथ जोड़कर वोट मांगा।


हेमा मालिनी पर बोला हमला

मथुरा से सांसद हेमा मालिनी ने पिछले दिनों किसानों के साथ गेहूं काटा था। जिसकी फोटो सोशल मीडिय पर जमकर वायरल हुई थी। कांजीवरम साड़ी पहन कर गेहूं काटने के मामले में विपक्ष ने भी प्रतिक्रिया दी थी। इससे पहले भी हेमा मालिनी की किसानों और क्षेत्र में जनसंपर्क करते तस्वीरें वायरल हुई थी। इसी बात को लेकर अब मथुरा इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी मुकेश धनगर ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि हेमा मालिनी मेरे साथ एक घंटे गेहूं काट कर दिखाएं।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story