×

Mathura News: पुलिस मुठभेड़ में 50 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार, यूपी-राजस्थान में दर्ज हैं 28 मुकदमे

Mathura News: जिले में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ में 50 हजार का इनामी बदमाश के दोनों पैरों में गोली लगी गयी। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर उपचार के लिए चिकित्सालय में भर्ती कराया है।

Network
Newstrack Network
Published on: 10 Jan 2024 7:07 AM GMT
mathura news
X

मथुरा में पुलिस मुठभेड़ में 50 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार (न्यूजट्रैक)

Mathura News: जिले में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ में 50 हजार का इनामी बदमाष के दोनों पैरों में गोली लगी गयी। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर उपचार के लिए चिकित्सालय में भर्ती कराया है। शातिर अपराधी पर यूपी और राजस्थान में संगीन धाराओं में 28 मुकदमे दर्ज हैं।

मिली जानकारी के अनुसार मगोर्रा थाना क्षेत्र के सौंख कुम्हेर रोड पर मुठभेड़ के दौरान दोसा राजस्थान निवासी 50 हजार के इनामी बदमाश हरि सिंह मीणा के दोनों पैरों में गोली लगी जिससे वह घायल हो गया। घायल हरि सिंह को पुलिस ने इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। हरि सिंह के कब्जे से तमंचा कारतूस और चोरी की मोटरसाइकिल बरामद किया गया है। एसपी ग्रामीण त्रिगुण विशेन ने बताया कि शातिर अन्तर्राजीय वांछित डकैत व चोर हिस्ट्रीशीटर बदमाश की एक मुकदमे में मथुरा पुलिस को तलाश थी।

लंबे समय से फरार चलने की वजह से आगरा रेंज के आईजी आगरा दीपक कुमार ने 50 हजार का इनाम घोषित कर रखा था। एसपी ग्रामीण ने बताया कि शातिर बदमाश राजस्थान से चार पहिया वाहन से आता था और घरों के बाहर खड़े ट्रैक्टर की रेकी करता था। रेकी के दौरान यह अपने वाहन को 500 मीटर दूर खड़ा करके ट्रैक्टर को चोरी कर 100 मीटर धक्का मारकर आगे ले जाकर स्टार्ट करके कच्चे रास्तों से ले जाकर सुरक्षित स्थान पर ट्रैक्टर को खड़ा कर देते हैं, तथा इंजन नम्बर तथा चेसिस नम्बर बदलकर बाहर राज्यों में बेच देता था।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story