×

Mathura News: श्रीकृष्ण जन्मभूमि में जल्द विराजमान होंगें ठाकुर जी- पं. धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री

Mathura News: धीरेंद्र शास्त्री ने योगी सरकार से ब्रज क्षेत्र में खुलेआम बिकने वाली शराब की बिक्री पर अंकुश लगाए जाने की बात कही।

Mathura Bharti
Published on: 27 March 2024 1:54 PM GMT
X

पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने कहा कि श्रीकृष्ण जन्मभूमि में जल्द विराजमान होंगें ठाकुर जी: Video- Newstrack

Mathura News: पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने कहा कि "अब वह दिन दूर नहीं जब मथुरा में भी भगवान श्री कृष्ण जल्द भव्य मंदिर में विराजमान होंगे। वहीं उन्होंने ब्रज क्षेत्र में खुलेआम बिकने वाली शराब की बिक्री पर भी अंकुश लगाए जाने की बात कही।"

बागेश्वर धाम पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री बुधवार को धार्मिक नगरी वृंदावन पहुंचे। जहां उन्होंने गोरेलाल कुंज व रसिक बिहारी मंदिर में पूजन अर्चन कर संतों का आशीर्वाद लिया। इस दौरान महाराज श्री के दर्शनों के लिए भक्तों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी। जिसके चलते सम्पूर्ण परिसर भगवान राम व बांके बिहारीलाल के जयकारों से गूंजने लगा।

शराब की बिक्री पर भी अंकुश लगाए जाने की मांग

इस दौरान मीडिया से रूबरू हुए पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने कहा कि "अब वह दिन दूर नहीं जब मथुरा में भी भगवान श्री कृष्ण जल्द भव्य मंदिर में विराजमान होंगे। वहीं उन्होंने ब्रज क्षेत्र में खुलेआम बिकने वाली शराब की बिक्री पर भी अंकुश लगाए जाने की बात कही।" उन्होंने कहा कि "ब्रज क्षेत्र भक्तों की आस्था का केंद्र है, सरकार से अनुरोध है कि धार्मिक वृंदावन के 20 किलो मीटर के क्षेत्र के अंतर्गत मास मदिरा की बिक्री पर भी प्रतिबंध लगाए जाएं, जिससे की ब्रज क्षेत्र की गरिमा बनी रहे। इससे पूर्व उन्होंने संतों का आशीर्वाद ग्रहण किया।"

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story