TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

मथुरा में बेपटरी हुई मालगाड़ी, आगरा-दिल्ली रेल ट्रैक बाधित, ट्रेनें रोके जाने से यात्री परेशान

उत्तर प्रदेश के मथुरा में वृंदावन रोड स्टेशन से 800 मीटर की दूरी पर एक मालगाड़ी बेपटरी हो गई है। बताया जा रहा है मालगाड़ी के 20 से ज्यादा कोच पटरी से उतर गए हैं।

Network
Newstrack Network
Published on: 18 Sep 2024 5:25 PM GMT (Updated on: 18 Sep 2024 5:43 PM GMT)
मथुरा में बेपटरी हुई मालगाड़ी, आगरा-दिल्ली रेल ट्रैक बाधित, ट्रेनें रोके जाने से यात्री परेशान
X

Mathura News : उत्तर प्रदेश के मथुरा में वृंदावन स्टेशन से 800 मीटर की दूरी पर एक मालगाड़ी बेपटरी हो गई है। बताया जा रहा है कि मालगाड़ी के 20 से ज्यादा कोच पटरी से उतर गए हैं। यह मालगाड़ी कोयला लेकर दिल्ली की ओर जा रही थी। मालगाड़ी के बेपटरी होने से दिल्ली-आगरा रेल ट्रैक बाधित हो गया है। इस हादसे के बाद कई ट्रेनों को रास्ते में ही रोक दिया गया है, जिससे यात्री परेशान है। वहीं, रेलवे के अधिकारी और कर्मचारी ट्रैक को दुरुस्त करने का काम कर रहे हैं।

ये हादसा मथुरा में वृंदावन और अझई के बीच हुआ है। एक मालगाड़ी आगरा से दिल्ली की ओर कोयला लेकर जा रही थी। इसी दौरान मालगाड़ी के 20 से अधिक कोच पटरी से उतर गए हैं, जिससे मालगाड़ी में लदा कोयला ट्रैक पर ही फैल गया है। इसके साथ ही बिजली सप्लाई करने वाले कई खंभे भी टूट गए हैं। हादसे की सूचना पाकर रेलवे के अधिकारी और कर्मचारी मौके पर पहुंच गए हैं। रेलवे ट्रैक को ठीक करने का काम शुरू कर दिया गया है। रेलवे अधिकारी ने बताया कि हादसे में किसी प्रकार के कोई जानमाल का नुकसान नहीं हुआ है।

मालगाड़ी के बेपटरी होने के कारण आगरा-दिल्ली रेल ट्रैक आने-जाने वाली गाड़ियों को रोक दिया गया है। कई ट्रेनों के रूकने से यात्री परेशान हैं और उनमें असमंजस की स्थिति बनी हुई है। वहीं, बताया जा रहा है कि रेलवे ट्रैक को दुरुस्त होने में 10 से 12 घंटे लग सकते हैं।

Rajnish Verma

Rajnish Verma

Content Writer

वर्तमान में न्यूज ट्रैक के साथ सफर जारी है। बाबा साहेब भीमराव अम्बेडकर विश्वविद्यालय से पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की। मैने अपने पत्रकारिता सफर की शुरुआत इंडिया एलाइव मैगजीन के साथ की। इसके बाद अमृत प्रभात, कैनविज टाइम्स, श्री टाइम्स अखबार में कई साल अपनी सेवाएं दी। इसके बाद न्यूज टाइम्स वेब पोर्टल, पाक्षिक मैगजीन के साथ सफर जारी रहा। विद्या भारती प्रचार विभाग के लिए मीडिया कोआर्डीनेटर के रूप में लगभग तीन साल सेवाएं दीं। पत्रकारिता में लगभग 12 साल का अनुभव है। राजनीति, क्राइम, हेल्थ और समाज से जुड़े मुद्दों पर खास दिलचस्पी है।

Next Story