×

Mathura News: जन्मभूमि के पक्षकार को ‘सिर कलम’ कर देने की धमकी, एसएसपी से की शिकायत

Mathura News: श्रीकृष्ण जन्मभूमि मुक्ति निर्माण ट्रस्ट व जन्मभूमि के 18 वादों में से एक में पक्षकार ने स्वयं को पाकिस्तान से धमकी मिलने और फेसबुक आइडी हैक होने करने का आरोप लगाया है।

Shishumanjali kharwar
Published on: 8 Jan 2024 7:05 AM GMT
mathura news
X

जन्मभूमि के पक्षकार को मिली पाकिस्तान से धमकी (सोशल मीडिया)

Mathura News: श्रीकृष्ण जन्मभूमि मुक्ति निर्माण ट्रस्ट व जन्मभूमि के 18 वादों में से एक में पक्षकार आशुतोष पांडेय ने स्वयं को पाकिस्तान से धमकी मिलने और फेसबुक आइडी हैक होने करने का आरोप लगाया है। आशुतोष पांडेय ने प्रमुख गृह सचिव केंद्र समेत एसएसपी मथुरा से इस मामले की शिकायत की है। एसएसपी ने साइबर सेल को मामले की जांच सौंपी है।

श्रीमठ महेश्वर धाम सुनरख रोड, प्रेम मंदिर के पीछे, वृंदावन व मूल निवासी शामली आशुतोष पांडेय ने कहा है कि कई बार आतंकी संगठन पीएफआइ द्वारा उनकी हत्या की धमकी मिल रही है। पाकिस्तान से कई युवकों द्वारा जन्मभूमि के वाद में पैरवी करने को लेकर धमकी दी जा रही है। उनके फेसबुक पेज पर भी कई बार भद्दी टिप्पणी की जा रही है।

उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा है कि श्रीकृष्ण जन्मभूमि के वाद में हाईकोर्ट, सुप्रीम कोर्ट जाकर पैरवी करने पर सिर कलम करने की धमकी दी जा रही है। इसके साथ ही शनिवार देर रात फेसबुक पेज आइडी को भी हैक एडमिन से हटा दिया है। इस मामले में एसपी सिटी डा. अरविंद कुमार ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। जो भी तथ्य सामने आएंगे, उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story