Yamuna Expressway Accident: यमुना एक्सप्रेस-वे पर बड़ा हादसा, बस में घुसी कार, जिंदा जल गए पांच लोग

Yamuna Expressway Accident: सूचना पर दमकलकर्मी पहुंच गए लेकिन, तब तक आग विकराल रूप ले चुकी थी। किसी तरह आग पर काबू पाया गया। घटना में बस सवार यात्री तो सुरक्षित निकाल लिए गए। लेकिन कार सवार पांच यात्री उसी में जल गए।

Jugul Kishor
Published on: 12 Feb 2024 4:46 AM GMT (Updated on: 12 Feb 2024 5:10 AM GMT)
Yamuna Expressway Accident:
X

कार और बस में लगी आग (सोशल मीडिया)

Yamuna Expressway Accident: मथुरा के महावन थाना क्षेत्र में यमुना एक्सप्रेसवे पर सोमवार (12 फरवरी) की सुबह दर्दनाक हादसा हो गया। आगरा की ओर से मथुरा जा रही वोल्वो बस में पीछे से एक कार टकरा गयी। जिससे कार और बस में आग लग गई और मौके पर अफरा-तफरी मच गई। हादसे के बाद यमुना एक्सप्रेसवे पर भीषण जाम लग गया। मौके पर मौजूद लोगों ने आनन-फानन में पुलिस और दमकल विभाग को सूचना दी, सूचना पर दमकलकर्मी पहुंच गए, लेकिन तब तक आग विकराल रूप ले चुकी थी। किसी तरह आग पर काबू पाया गया। घटना में बस सवार यात्री तो सुरक्षित निकाल लिए गए। लेकिन कार सवार पांच यात्री उसी में जल गए।

मृतकों की नहीं हो सकी शिनाख्त

जानकारी के मुताबिक मथुरा में यमुना एक्सप्रेस वे पर आगरा से नोएडा जा रही एक वॉल्वो बस का पहिया अचानक पंचर हो गया, जिससे बस अनियंत्रित होकर सड़क पर घूम गई, इसी बीच पीछे से आ रही एक स्विफ्ट कार पीछे से बस में टकरा गई। टक्कर के बाद कार और बस में आग लग गई। देखते ही देखते आग ने निकराल रूप ले लिया। अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक आग लगने से कार में बैठे पांच लोगों की जलकर मौत हो गई है। कार और बस दोनों जल गई। फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया। पुलिस और यमुना एक्सप्रेसवे की टीम बचाव और राहत में लगी हुई है। फिलहाल अभी मृतकों की पहचान नहीं हो पायी है।

मौके पर मौजूद वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शैलेश पांडेय ने बताया कि हादसे में कार सवार पांच लोग जिंदा जल गए हैं और बस सवारों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया, साथ ही मृतकों की शिनाख्त करने की कोशिश की जा रही है। उन्होने कहा जलने वाली कार की नंबर प्लेट स्पष्ट नहीं है इसके कारण शिनाख्त करने में दिक्कत आ रही है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story