×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Mathura News : एक महिला ने दो किशोरियों सहित ट्रेन के आगे लगाई छलांग, शवों की नहीं हो सकी पहचान

Mathura News : मथुरा-आगरा रेलवे ट्रैक पर आज यानी शुक्रवार को अलवर पुल के समीप मालगाड़ी से कटकर 1 महिला समेत 2 लड़कियों की दर्दनाक मौत हो गई। यह घटना दोपहर करीब 1: 23 बजे की बताई जा रही है। महिलाओं की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हुई।

Mathura Bharti
Published on: 24 May 2024 1:59 PM GMT
Mathura News : एक महिला ने दो किशोरियों सहित ट्रेन के आगे लगाई छलांग, शवों की नहीं हो सकी पहचान
X

Mathura News : मथुरा-आगरा रेलवे ट्रैक पर आज यानी शुक्रवार को अलवर पुल के समीप मालगाड़ी से कटकर 1 महिला समेत 2 लड़कियों की दर्दनाक मौत हो गई। यह घटना दोपहर करीब 1: 23 बजे की बताई जा रही है। महिलाओं की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हुई। यह आत्महत्या है या ट्रेन की चपेट में आने से इनकी मौत हुई है, अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है।

यह घटना 1402 खंबा नंबर की है, वहीं पर तीनों महिलाओं के शव अलग-अलग जगह मिले हैं। तीनों ही महिलाओं की अब तक पहचान नहीं हो पाई है, जिनमें से एक महिला की उम्र करीब 35 साल प्रतीत हो रही है। वहीं, दोनों लड़कियों की उम्र 15 से 20 वर्ष के बीच बताई जा रही है। एक युवती के पास शव के पास से बैग मिला है। तीनों में से किसी के पास से ऐसा कोई कागजात बरामद नहीं हुआ, जिससे उनकी पहचान हो सके। अंदेशा जताया जा रहा है कि यह मां-बेटियां हो सकती हैं, जिन्होंने आत्महत्या की हो, क्योंकि रेलवे ट्रैक के पास यहां पर ऐसा कोई कट नहीं है कि यह ट्रैक पार कर रही हों और चपेट में आने से उनकी मौत हो हुई हो। वहीं, घटना की सूचना के बाद कई थानों की पुलिस व रेलवे पुलिस मौके पर पहुंच गई।

अभी तक नहीं हो सकी पहचान

घटना की गंभीरता को देखते हुए एसपी सिटी अरविंद कुमार भी घटना स्थल पर पहुंचे, जहां उन्होंने घटनास्थल का निरीक्षण किया।वहीं, उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि जब मालगाड़ी के ड्राइवर से बात की गई तो उन्होंने बताया कि तीनों महिलाएं मथुरा की तरफ से आ रही थी और ट्रेन से कट गई। तीनों महिलाओं की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है। उनकी पहचान के लिए मीडिया और सोशल मीडिया का सहारा लिया जाएगा। फिलहाल तीनों महिलाओं के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Rajnish Verma

Rajnish Verma

Content Writer

वर्तमान में न्यूज ट्रैक के साथ सफर जारी है। बाबा साहेब भीमराव अम्बेडकर विश्वविद्यालय से पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की। मैने अपने पत्रकारिता सफर की शुरुआत इंडिया एलाइव मैगजीन के साथ की। इसके बाद अमृत प्रभात, कैनविज टाइम्स, श्री टाइम्स अखबार में कई साल अपनी सेवाएं दी। इसके बाद न्यूज टाइम्स वेब पोर्टल, पाक्षिक मैगजीन के साथ सफर जारी रहा। विद्या भारती प्रचार विभाग के लिए मीडिया कोआर्डीनेटर के रूप में लगभग तीन साल सेवाएं दीं। पत्रकारिता में लगभग 12 साल का अनुभव है। राजनीति, क्राइम, हेल्थ और समाज से जुड़े मुद्दों पर खास दिलचस्पी है।

Next Story