Mathura News: पोखर में डूबने से तीन सगे भाइयों की मौत, घर मे मचा कोहराम

Mathura News: रोजाना की तरह सोनू 10 वर्षीय पंकज 7 वर्षीय और मोनू 6 वर्षीय पुत्रगण सुंदर निवासी मगोर्रा गांव में ही बनी पोखर पर नहा रहे थे। वहीं नहाते वक्त सोनू का पैर फिसल जाने पर गहरे गड्ढे में जा पहुंचा वही दोनों भाइयों ने अपने भाई सोनू को डूबते हुए देखा तो उन्होंने सोनू की जान बचाने की कोशिश की, लेकिन जान बचाने के चक्कर में पंकज और मोनू भी गजरे गड्ढे में जा पहुँचे और डूब गए।

Network
Published on: 1 Jun 2023 7:19 PM GMT

Mathura News: मथुरा के कस्बा मगोर्रा में उस समय दर्दनाक हादसा हो गया जब थाने के पीछे स्थित पोखर में नहाते समय तीन सगे भाई मौत के गाल में समा गए । जानकारी के मुताबिक रोजाना की तरह सोनू (10), पंकज (7) और मोनू (6) पुत्र सुंदर निवासी मगोर्रा गांव में ही बनी पोखर पर नहा रहे थे। वहीं नहाते वक्त सोनू का पैर फिसल जाने पर गहरे गड्ढे में जा पहुंचा वही दोनों भाइयों ने अपने भाई सोनू को डूबते हुए देखा तो बचाने की कोशिश की, लेकिन जान बचाने के चक्कर में पंकज और मोनू भी गहरे गड्ढे में जा पहुँचे और डूब गए।

जैसे ही सूचना ग्रामीणों को मिली तो वहां लोगों का हुजूम उमड़ पडा। मौके पर पहुँची पुलिस गोताखोरों की मदद से 3 बच्चों को बाहर निकाला। एक को निजी अस्पताल और 2 को सीएचसी में भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सकों नें तीनों बच्चों को मृत घोषित कर दिया। बच्चों की मौत की खबर से पूरे गांव में सन्नाटा छा गया और घर में कोहराम मच गया। इस संबंध में एसपी ग्रामीण ने बताया कि पीड़ित परिवार को आर्थिक सहायता राशि प्रदान किए जाने के संबंध में भी विचार हो रहा हे कि आखिर पीड़ित परिवार की किस प्रकार सहायता हो सके ।

Network

Network

Next Story