Mathura Video: बेरहम साधु ने 5 साल के मासूम को पटककर मार डाला, देखें दिल दहलाने वाला वीडियो

Mathura Video: हत्यारे ओमप्रकाश ने बच्चे को दो बार जमीन पर ऐसे पटका जैसे वह कोई निर्जीव वस्तु हो। बच्चे को जमीन पर पटकता देख मौके पर मौजूद स्थानीय लोग उसे पकड़ने दौड़े। लेकिन बच्चे की मौत हो गई।

Mathura Bharti
Published on: 20 Aug 2023 8:10 AM GMT (Updated on: 20 Aug 2023 1:03 PM GMT)

Mathura Video: मथुरा के थाना गोवर्धन क्षेत्र स्थित राधाकुंड कस्बे में 5 वर्ष के नाबालिग बच्चे की हत्या का सीसीटीवी वीडियो सामने आया है। वायरल वीडियो में हत्या करने वाला परिक्रमा के रास्ते आता है और वहां खेल रहे बच्चे को पैरों से उठाता है और फिर जमीन पर ऐसे पटकता है जैसे वह कोई जीव न होकर निर्जीव वस्तु हो।

29 सेकंड के वीडियो में दिखी हत्यारे की दिल दहलाने वाली हरकत

सोशल मीडिया पर 29 सेकंड का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक करीब 60 वर्षीय व्यक्ति गोवर्धन परिक्रमा की तरफ से राधाकुंड आता है। इसी दौरान वह पहले सर पर पीला कपड़ा बांधे व्यक्ति से टकराता है। इसके बाद वह अचानक दौड़ लगाता है और तिराहा पर नीली टी शर्ट पहने अंकित नाम के लड़के को उठाता है और पैर पकड़कर जमीन पर पटकते हुए मौत के घाट उतार देता है।

जमीन पर ऐसे पटका जैसे किसी निर्जीव को पटका हो

हत्यारे ओमप्रकाश ने बच्चे को दो बार जमीन पर ऐसे पटका जैसे वह कोई निर्जीव वस्तु हो। बच्चे को जमीन पर पटकता देख मौके पर मौजूद स्थानीय लोग उसे पकड़ने दौड़े। बच्चे की हत्या कर भाग रहे साधु जैसे कपड़े पहने व्यक्ति को स्थानीय लोगों ने पकड़ लिया और फिर उसकी लाठी डंडों से पिटाई कर दी।

शनिवार शाम को हुई थी मासूम की हत्या

थाना गोवर्धन क्षेत्र के राधाकुंड में शनिवार की शाम को हरपाल के 5 वर्षीय बेटे अंकित की हत्या कर दी गई थी। हत्या की जानकारी मिलते ही परिवार और स्थानीय लोगों में आक्रोश फैल गया था और उन्होंने परिक्रमा मार्ग जाम कर दिया था। मौके पर पहुंचे एसपी देहात त्रिगुन विशेन और एसडीएम दीपिका मेहर ने आक्रोशित लोगों को समझाया और आरोपी के खिलाफ सख्त कार्यवाही का भरोसा दिया तब जाकर लोगों ने मासूम का शव उठने दिया था।

पूरे मामले पर क्या बोले पुलिस अधीक्षक?

एसपी ग्रामीण ने बताया कि आरोपी युवक भिंड मध्य प्रदेश का रहने वाला ओमप्रकाश है। आरोपी परिक्रमा कर रहा था इस दौरान ऐसा माना जा रहा है कि बालक उससे टच कर गया जिसको लेकर सनकी युवक ने इस वारदात को अंजाम दे दिया। फिलहाल, आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं, एसपी ग्रामीण ने बताया कि इस मामले में जल्द से जल्द न्यायालय में आरोप पत्र दायर किया जाएगा ताकि आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा मिल सके।

उधर अस्पताल में इलाजरत आरोपी ओमप्रकाश ने बताया कि उसे नहीं पता की क्या कुछ हुआ था अब उसे पता लग रहा है कि उसके हाथों से किसी बच्चे की हत्या हो गई है। आरोपी ने बताया कि वह साधुओं के साथ यहां परिक्रमा देने आया था और उसका बैग भी अब गायब है। आरोपी मध्य प्रदेश भिंड का रहने वाला है और उसके परिवार में बीवी और 3 बच्चे भी हैं।

Mathura Bharti

Mathura Bharti

Next Story