Mathura Viral Video: बेशर्मी की हदें पार! 75 साल के बुजुर्ग का ऐसा वीडियो आया सामने, महिलाओं ने सख्त कार्रवाई की मांग की

Mathura Viral Video: कॉलोनी की महिलाओ का आरोप है कि सोसायटी के अध्यक्ष और सचिव ने मामला सामने आने के बाद अभी तक निंदा प्रस्ताव पास नहीं किया है और न ही शंभू दयाल को सोसायटी से अलग किया है।

Mathura Bharti
Published on: 7 July 2023 7:27 AM GMT

Mathura Viral Video: धर्मनगरी मथुरा से एक बार फिर शर्मशार करने वाली तस्वीरें आई है। सीसीटीवी में कैद इन तस्वीरों को देख कर हर कोई हैरान है। अश्लीलता की इन तस्वीरों में आरोपी ने न तो अपनी उम्र का लिहाज रखा और न ही अपने पद की गरिमा को ध्यान में रखा। मामला मथुरा की पोश कॉलोनी राधापुरम स्टेट से जुड़ा हुआ है। यहां सोसायटी के करीब 75 वर्षीय उपाध्यक्ष शंभू दयाल गोयल से जुड़ा हुआ है। अब अश्लीलता का वीडियो सामने आने के बाद इसकी चर्चा जोरों पर है। हर कोई इसकी आलोचना कर रहा है ।

ये तस्वीरें मथुरा की पॉश कॉलोनी राधापुरम स्टेट की है। यहां कॉलोनी के मुख्यगेट पर सिक्योरिटी कर्मचारियों का कैमरा है, जहां महिला और पुरुष सिक्योरिटी कर्मचारी तैनात रहते हैं। सोसायटी के पदाधिकारी भी समय-समय पर यहां आकर कर्मचारियों को गाइड भी करते रहते हैं। बताया जा रहा है की सोसायटी के उपाध्यक्ष शंभू दयाल गोयल भी उम्रदराज होने के चलते अधिकतर इस कमरे में आकर बैठ जाया करते थे। लोग भी उनकी इस उम्र में मेहनत और कार्य क्षमता को देख काफी चर्चा किया करते थे। लेकिन सीसीटीवी में कैद अब जो तस्वीरे सामने आई है उनको देखकर कॉलोनी के लोग सकते में हैं। हैरान है कि उम्र दराज शंभू इस उम्र में भी अश्लीलता की सारी हदों कैसे पार कर सकते हैं । शंभूदयाल गोयल का यह वीडियो सामने आने के बाद कॉलोनी की महिलाओ में डर और आक्रोश है।

महिलाओं ने हटाने की मांग की

कॉलोनी की महिलाओ का आरोप है कि सोसायटी के अध्यक्ष और सचिव ने मामला सामने आने के बाद अभी तक निंदा प्रस्ताव पास नहीं किया है और न ही शंभू दयाल को सोसायटी से अलग किया है। ऐसे में महिलाओ की सुरक्षा न करने वाली सोसायटी को भंग कर देना चाहिए। वहीं उन्होंने बताया की शंभू दयाल का यह गंदा खेल पिछले लंबे समय से जारी था। काम करने वालीं महिलाओ को वैक्सीन चेक करने के नाम पर कमरे में बुलाया जाता था और उनका उत्पीड़न किया जाता है। ऐसे में उन्होंने मामले की निष्पक्ष जांच करते हुए आरोपी के खिलाफ पुलिस को खुद एक्शन लेने की मांग की है।

पुलिस करेगी कार्रवाई

उधर , कॉलोनी में काम करने वाली महिलाओं को इस बात का डर सता रहा है कि कही इस मामले की गाज उनकी रोजी रोटी पर न पड़ जाए। वहीं हमारी टीम ने आरोपी शंभू दयाल के घर पर जाकर उनका पक्ष जानने का प्रयास किया लेकिन घर के अंदर से बाहर आए परिजनों ने कैमरे पर कुछ भी कहने से इंकार करते हुए तमाम सामाजिक दुहाईया देते हुए मामले को साजिश बताया। अब पुलिस इस वायरल वीडियो के आधार पर जांच कर कार्यवाही करने की बात कह रही है ।

Mathura Bharti

Mathura Bharti

Next Story