×

Mathura: श्रीकृष्ण जन्मस्थान में दीपदान करने जा रहे हिंदू वादी नेता को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Mathura: श्रीकृष्ण जन्मस्थान में दीपदान करने जाते समय हिंदू वादी नेता दिनेश शर्मा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Network
Newstrack Network
Published on: 6 Dec 2023 8:35 AM GMT
mathura news
X

मथुरा में हिंदू वादी नेता को पुलिस ने किया गिरफ्तार (न्यूजट्रैक)

Mathura News: श्रीकृष्ण जन्मस्थान में दीपदान करने जाते समय हिंदू वादी नेता दिनेश शर्मा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दिनेश शर्मा की गिरफ्तारी के बाद उनके समर्थकों ने योगी-मोदी और भारत माता की जय के नारे लगाए। वहीं गिरफ्तारी पर दिनेश शर्मा ने कहा कि चाहे हमें गोली मार दे या फांसी पर चढ़ा दें लेकिन हम अपने आराध्य के लिए लड़ाई लड़ते रहेंगे। उन्होंने कहा कि श्रीकृष्ण जन्म स्थान में दीपदान नहीं करेंगे। तो कहां पाकिस्तान में करेंगे। दिनेश शर्मा ने कहा कि जब यह लोग विवादित स्थल पर नमाज अदा कर सकते हैं, तो हम दीपक क्यों नहीं जला सकते। हम यह व्यवहार कतई बर्दाश्त नहीं करेंगे।

दिनेश शर्मा ने कहा कि आज के दिन हमारे भगवान राम का मंदिर आजाद हुआ था। आज के दिन को शौर्य दिवस के रूप में मनाया जाता है। हम भगवान से कामना करते हैं कि भगवान श्रीकृष्ण का मंदिर भी जल्द आजाद हो जिस पर विधर्मियों ने कब्जा किया हुआ है। उन्होंने कहा कि हम कोई माहौल नहीं बिगाड़ना चाहते। हम केवल भगवान श्रीकृष्ण के मूल गर्भगृह पर दीपदान करने जा रहे हैं। इसमें माहौल बिगाड़ने वाली कोई बात नहीं है।

दिनेश शर्मा ने कहा कि 3 महीने से हमने प्रतिज्ञा लेकर अन्न छोड़ रखा है और ढाई साल से हमने जूते चप्पल नहीं पहनते। जब तक भगवान श्रीकृष्ण का जन्म स्थान आजाद नहीं होगा तब तक हम संघर्ष करते रहेंगे। बता दें लगातार हिंदूवादी नेता दिनेश शर्मा सुर्खियों में रहते हैं कभी शहीद गांव को गंगाजल से धोने का ऐलान करते हैं। तो कभी शाही ईदगाह में लड्डू गोपाल के जलाभिषेक। हिंदूवादी नेता दिनेश शर्मा ने बीते दिनों खून से पत्र लिखकर सीएम योगी आदित्यनाथ से भगवान श्रीकृष्ण के मूल गर्भगृह में दीपदान करने की मांग की थी।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story