Mathura News: पुलिस की लुटेरों से हुई मुठभेड़, चेन स्नेचिंग की वारदातों को देते थे अंजाम, दोनो पैरो में गोली

Mathura News: कई ताबड़तोड़ चेन स्नेचिंग की वारदात को अंजाम देकर पुलिस की नीद उड़ाने वाले लुटेरे को पहुंचाया अस्पताल ।

Mathura Bharti
Published on: 16 Oct 2023 5:00 AM GMT (Updated on: 16 Oct 2023 5:15 AM GMT)
X

Mathura Police encounter   (photo: social media )

Mathura News: सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के मिशन शक्ति अभियान को ताबड़तोड़ चेन स्नेचिंग की वारदातो को अंजाम दे धज्जियां उड़ाते वाले दो बदमाशों को मथुरा पुलिस ने मुठभेड़ में कानून का पाठ पढ़ा दिया है । पकड़े गए शातिर चेन स्नेचर मिढ़ाकुर थाना किरावली आगरा के रहने वाले है । मुठभेड़ में दोनो पैरो में गोली लगने से घायल हुए गोपाल गोस्वामी ने पिछले एक सप्ताह में ही करीब एक दर्जन चेन स्नेचिंग की वारदातो को अंजाम देकर पुलिस की नीद उड़ा रखी थी । पुलिस जब तक एक घटना के बारे में जानकारी जुटा रही होती थी तब तक गोपाल दूसरी चेन स्नेचिंग की वारदात को अंजाम देकर रफू चक्कर हो जाता था । वृंदावन मथुरा में आलम यह था कि एक ही दिन में दो दो वारदातो को अंजाम देकर गोपाल गोस्वामी ने पुलिस को दिन में हो तारे दिखा रखे थे लेकिन आज थाना जैत क्षेत्र में धोरेरा के जंगलों में थाना जैंत , स्वाट टीम व सर्विलांस टीम की संयुक्त मुठभेड़ में गोपाल और उसका साथी गिरफ्तार हुआ है ।

इस संबंध में एसएसपी शैलेश पांडेय ने बताया कि पुलिस को मुखबिर द्वारा सूचना दी गई थी कि बदमाश धोरेरा के जंगल में लूट की घटना को अंजाम देने की योजना बना रहे हैं । यह गैंग चेन स्नेचिंग की घटनाओं को अंजाम देता है । पुलिस ने शातिर बदमाशों की घेराबंदी की जिसके बाद शातिर बदमाश गोपाल और उसके साथ ही मनीष को गिरफ्तार कर लिया है। मुठभेड़ के दौरान बदमाश गोपाल गोस्वामी के पैर में गोली लगी है। जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है पूछताछ में शातिर बदमाश गोपाल ने चैन स्नेचिंग की कई घटनाओं को कबूला है। पुलिस ने बदमाश के कब्जे से लूटी हुई सोने की चैन ,घटना में प्रयुक्त बाइक और अवैध हथियार बरामद किए हैं ।

चेन स्नेचिंग की वारदात

एसएसपी ने यह भी बताया कि यह बाइक गेग पिछले दिनों से लगातार चेन स्नेचिंग की वारदातो को अंजाम दे रहा था इसके बाद पुलिस ने सर्विलांस व सीसीटीबी के माध्यम से अपने तंत्र को लगा दिया था, जिसका परिणाम देखने को मिला रविवार की शाम मुखबिर की सूचना पर शातिर बदमाशों की घेराबंदी कर ली । इनके कब्जे से लूटी गई दो सोने की चेन, अपाचे मोटरसाइकिल ,अवैध तमंचा कारतूस बरामद किए हैं, पूछताछ में बताया है के लूटी हुई चैन छाता के पंकज पुत्र बृजभूषण शर्मा को बेचते थे, वर्तमान में थाना हाईवे क्षेत्र के देवीपुर में रह रहे थे, जनपद के कई थाना क्षेत्र में लूट की वारदात को अंजाम दे कर सनसनी फैलाए हुए थे ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story