×

Mathura News: बिगड़ती ट्रैफिक व्यवस्था और अतिक्रमण हटाने के लिए पुलिस फोर्स ने चलाया अभियान, दी गई चेतावनी

Mathura News: अभियान के अंतर्गत ट्रैफिक व्यवस्था को सुचारु करने के लिए चेकिंग की गई वहीं सड़कों पर अतिक्रमण को हटाने के लिए फुट पेट्रोलिंग के माध्यम से अतिक्रमण कारियो को चेतावनी दी गई ।

Mathura Bharti
Published on: 5 Oct 2023 4:33 AM GMT
Mathura Police force
X

 Mathura Police force (फोटो: सोशल मीडिया )

Mathura News: मथुरा वृंदावन में बिगड़ती ट्रैफिक व्यवस्था और सड़कों पर हो रहे अतिक्रमण को हटाने के लिए एसएसपी शैलेश पांडेय के निर्देश पर मथुरा शहर में सी ओ सिटी अभिषेक तिवारी ने कोतवाली सर्किल की फोर्स के साथ कृष्ण नगर क्षेत्र में अभियान चलाया। इस अभियान के अंतर्गत ट्रैफिक व्यवस्था को सुचारु करने के लिए चेकिंग की गई वहीं सड़कों पर अतिक्रमण को हटाने के लिए फुट पेट्रोलिंग के माध्यम से अतिक्रमण कारियो को चेतावनी दी गई ।

दरअसल , ई रिक्शा चालकों ने मथुरा वृंदावन की पूरी यातायात व्यवस्था को ध्वस्त कर रखा है ऊपर से सड़को पर खड़ी गाड़ियों के साथ फुटपाथ पर अतिक्रमण करने की वजह से मथुरा वृंदावन में घंटो घंटो जाम की समस्या से शहरवासियों और श्रद्धालुओ को दो चार होना पड़ रहा है । इसी से आक्रोशित व्यापारियों और लोगो ने शहर के चौक बाजार में जाम लगाकर कई घंटो तक विरोध प्रदर्शन किया ।

यातायात व्यवस्था को सुचारू करने के लिए निर्देश

उधर लोगो की समस्या और सोशल मीडिया पर जाम की तस्वीरों के वायरल होने के बाद एसएसपी ने शहर की यातायात व्यवस्था को सुचारू करने के लिए अधिनस्थों को निर्देश दिए । जिस पर सी ओ सिटी अभिषेक तिवारी ने भारी फोर्स के साथ ट्रेफिक पुलिस को साथ लेकर अभियान चलाया जिसमे यातायात नियमों का पालन न करने पर वाहनो के चालान काटे और कुछ लोगो को हिदायत के साथ भविष्य में अतिक्रमण न करने की चेतवानी दी ।

सी ओ सिटी अभिषेक तिवारी ने बताया कि लोगो को बेहतर सुचारू यातायात व्यवस्था देने के लिए यह अभियान चलाया गया हे जिसमे लोगो से सफेद पट्टी के अंदर गाड़ी खड़ी करने के निर्देश दिए गए हे वहीं काली फिल्म लगे वाहनों संचालकों का चालान काटा गया । सी ओ अभिषेक तिवारी ने बताया कि लोगो से अपील की गई है वही चेतवानी भी दी गई हे ताकि श्रद्धालुओं के साथ साथ शहर वासियों को बेहतर व्यवस्था मिल सके ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story