×

Mathura News: प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने पति को लगाया ठिकाने, शराब पिला दिया यमुना में धक्का

Mathura News: प्रेमी की बहन के बच्चे और मृतक के बच्चे पढ़ते थे एक ही स्कूल में , वही से हुआ था दोनो का परिचय । घर की फिटिंग करने के दौरान ही इलेक्ट्रिशियन प्रेमी ने बनाए मधुर संबंध ।

Mathura Bharti
Published on: 7 July 2023 5:09 AM GMT (Updated on: 7 July 2023 6:44 AM GMT)
Mathura News: प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने पति को लगाया ठिकाने, शराब पिला दिया यमुना में धक्का
X
Mathura News (photo: social media )

Mathura News: जनपद मथुरा की थाना हाईवे पुलिस को उस समय बड़ी सफलता हाथ लगी जब पुलिस ने 24 घंटे के अंदर ही हत्या की घटना का सफल अनावरण करते हुए हत्या में शामिल मृतक की पत्नी के प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया । दरअसल थाना हाईवे पर 5 जुलाई को अरविंद कुमार निवासी अलीगढ़ द्वारा तहरीर देकर शिकायत की गई कि उनका छोटा भाई अनुराग चौधरी जोकि आयकर विभाग में बड़े बाबू के पद पर मथुरा में कार्यरत था 26 जून की रात संदिग्ध परिस्थितियों में घर से गायब हो गया ।

परिजनों ने अनुराग के अपहरण और उसकी हत्या का शक अनुराग की पत्नी मोनिका और उसके प्रेमी रविंद्र उर्फ राहुल पर जाहिर किया । जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर घटना की जांच शुरू की । घटना की जांच में पुलिस ने पाया कि रविंद्र का अनुराग के घर पर आना जाना था । जिसके चलते अनुराग की पत्नी मोनिका से रविंद्र के अवैध संबंध हो गए । जिसके बाद अनुराग की पत्नी मोनिका ने अपने प्रेमी रविंद्र उर्फ राहुल के साथ मिलकर षड्यंत्र के तहत पहले अनुराग को खूब शराब पिलाई फिर उसका प्रेमी रविंद्र उर्फ राहुल उसको स्कूटी से लेकर यमुना पुल पर ले गया और उसे धक्का देकर मार दिया ।

ऐसे हुई थी दोनों की मुलाक़ात

इस घटना का थाना हाईवे पुलिस ने खुलासा करते हुए अभियुक्त रविंद्र उर्फ राहुल को गिरफ्तार कर लिया है।इस मामले में एसएसपी शैलेश कुमार पांडेय ने बताया कि प्रेमिका मोनिका के बच्चे और अभियुक्त रविंद्र उर्फ राहुल की बहन के बच्चे एक स्कूल में पढ़ते थे जिस वजह से दोनों एक दूसरे के संपर्क में आए और इस दौरान प्रेमिका के घर पर रविंद्र उर्फ राहुल ने बिजली का काम भी किया था जिस वजह से दोनों की नजदीकियां बढ़ गई थी और इसी जगह हत्या का यह षड्यंत्र रचा गया था ।

एसएसपी के द्वारा यह भी बताया गया कि अभियुक्त ने बताया है कि इस हत्या में उसकी प्रेमिका ने भी सहयोग किया था जिसको लेकर अभी इस मामले में छानबीन की जा रही है और महिला से भी पूछताछ जारी है । संलिप्तता पाए जाने पर उसे भी गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा ।

Mathura Bharti

Mathura Bharti

Next Story