Mathura News: यमुना एक्सप्रेसवे पर वैगनआर दूसरे वाहन में घुसी, तीन मरे

Mathura News: कार सवार सभी दिल्ली स्वरूप नगर के रहने वाले हैं। ये लोग बनारस से दिल्ली लौट रहे थे जब यह दर्दनाक हादसा हुआ।

Mathura Bharti
Published on: 21 Oct 2024 5:14 AM GMT
Mathura News: यमुना एक्सप्रेसवे पर वैगनआर दूसरे वाहन में घुसी, तीन मरे
X

यमुना एक्सप्रेसवे पर वैगनआर दूसरे वाहन में घुसी   (photo: social media )

Mathura News: यमुना एक्सप्रेसवे पर आज तड़के हुआ दर्दनाक हादसा। घटना सुबह चार-पांच बजे के करीब की है जब वैगन आर ने पीछे से अज्ञात वाहन में टक्कर मार दी। सड़क हादसे में तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई। वैगन आर सवार लोग बनारस से दिल्ली लौट रहे थे। दो लोग गम्भीर रूप से घायल हुए हैं जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कार सवार सभी लोग दिल्ली स्वरूप नगर के रहने वाले हैं। ये लोग बनारस से दिल्ली लौट रहे थे जब यह दर्दनाक हादसा हुआ।

आगरा से दिल्ली जाने वाले ट्रैक पर यह हादसा हुआ है जिसमें वैगन आर कार से आगे चल रही किसी अज्ञात वाहन में पीछे से टक्कर होने से यह हादसा हुआ है। फिलहाल यह साफ नहीं हो सका है कि वैगनआर चालक को झपकी आने से यह हादसा हुआ है या कार की स्पीड ज्यादा थी और आगे वाले वाहन के अचानक ब्रेक मार देने से वैगन आर कार उससे टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हुई है। यह घटना थाना राया क्षेत्र के यमुना एक्सप्रेसवे के माइल स्टोन 110 के पास हुई है।

तीन लोगों की मौके पर ही मौत

सीओ महावन भूषण वर्मा ने बताया है कि यमुना एक्सप्रेसवे पर एक कार के दूसरे वाहन से टकरा जाने से तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है। दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। कार सवार दिल्ली के रहने वाले थे और वाराणसी से लौट रहे थे।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story