×

Mau News: सड़क पर शव रखकर किया जाम, घंटों पुलिस और ग्रामीणों में होती रही झड़प

Mau News: मौके पर पहुंचें क्षेत्राधिकारी शीतला प्रसाद पांडेय तथा सिटी मजिस्ट्रेट पहुंचकर परिजनों से तहरीर लेकर जांच पड़ताल में जुट गई ।

Asif Rizvi
Report Asif Rizvi
Published on: 8 Nov 2023 3:34 PM GMT
Angered by death of youth family members blocked road by keeping dead body
X

Angered by death of youth family members blocked road by keeping dead body

Mau News: जनपद के सरायलखन्सी थाना क्षेत्र के मठ मोहम्मदपुर गांव में एक युवक घायल अवस्था में मिला। जिसकी सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे परिजनों ने आनन-फानन में घायल युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई। बताया जा रहा है, कि किसी ने फोन करके बुलाया था। वहीं, परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए शव को सरायलखन्सी थाने के सामने सड़क पर रखकर रोड जाम कर दिया ।

यह है पूरा मामला

परिजनों ने बताया कि उपेंद्र राजभर जिसकी उम्र 26 वर्ष निवासी राघवपट्टी थाना सरायलखन्सी सोमवार की देर रात लगभग 11:00 बजे किसी ने उसे फोन करके बुलाया था। मंगलवार की सुबह सरायलखंसी थाना क्षेत्र के मठमुहम्मदपुर गांव के एक बगीचे में उपेंद्र को घायल अवस्था में किसी ने देखा। इसके बाद तुरंत परिजनों को सूचना दिया। मौके पर पहुंचे परिजनों ने तुरंत आनन-फानन में उपेंद्र को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी इलाज के दौरान बुधवार को लगभग 12:00 बजे मौत हो गई। मौत की खबर सुनते ही पूरे परिजनों में कोहराम मच गया। परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए शव को सरायलखंसी थाने के सामने सड़क पर रखकर जाम कर दिया। घंटो जाम के बाद किसी तरह से पुलिस ने शव को बेरहमी से छीना झपटी कर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजवाया।

मौके पर पहुंचें क्षेत्राधिकारी शीतला प्रसाद पांडेय तथा सिटी मजिस्ट्रेट पहुंचकर परिजनों से तहरीर लेकर जांच पड़ताल में जुट गई ।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story