×

Purvanchal Expressway: पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर भीषण सड़क हादसा, डीसीएम का फटा टायर, तीन लोगों की मौत

Purvanchal Expressway: पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर बुधवार को भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां रानीपुर सिक्स लेन के पास केमिकल से लदे डीसीएम का टायर अचानक फट गया।

Shishumanjali kharwar
Published on: 13 March 2024 8:52 AM GMT (Updated on: 13 March 2024 8:57 AM GMT)
mau news
X

पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर डीसीएम का टायर फटने से तीन लोगों की मौत (सोशल मीडिया)  

Mau News: पूर्वांचल एक्सप्रेस (Poorvanchal Expressway) वे पर बुधवार को भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां रानीपुर सिक्स लेन के पास केमिकल से लदे डीसीएम का टायर अचानक फट गया। इस भीषण सड़क हादसे में तीन लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी। वहीं नौ लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार पूर्वांचल एक्सप्रेस (Poorvanchal Expressway Accident) वे पर रानीपुर सिक्स लेन पर बुधवार को अचानक केमिकल से लदे डीसीएम वाहन का टायर फट गया। टायर फटने के बाद तेज रफ्तार डीसीएम अनियंत्रित हो गयी और एक्सप्रेस वे (Expressway Accident) के दूसरे लेन में जाकर डिवाइडर से टकरा गयी। हादसे में तीन लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी। वहीं नौ लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गयी। राहगीरों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story