×

Mau News: कॉलर पकड़ा, गिराकर ईंट से से कुचला फिर मार दी गोली

Mau News: दोनो बादमाशों ने जमीन पर गिर कर युवक को ईंट से कुछ वही एक बदमाश ने असलाह निकाल कर ताबड़तोड़ तीन गोली युवक के सर पर मारी और पुनः आब्दोपुर गांव की ओर भाग निकले।

Asif Rizvi
Report Asif Rizvi
Published on: 7 Nov 2023 4:41 PM GMT
Mau Crime
X

Mau Crime

Mau News: मऊ जनपद के चिरैयाकोट के वार्ड नंबर 8 छोटा आब्दोपुर निवासी 23 वर्षीय युवक सोनू पुत्र कमलेश की शाम 04: 40 बजे अज्ञात बदमाशो ने गोली मारकर हत्या कर दी। कमलेश मोटरसाइकिल से अपने घर जा रहा था। घर से दो सौ मीटर पहले अब्दोपुर तीन मुहानी पर सामने से मोटर साइकिल से आए दो बदमाशों ने पहले मृतक का कॉलर पकड़ा तीनों के बीच हाथापाई हुई। दोनो बादमाशों ने जमीन पर गिर कर युवक को ईंट से कुछ वही एक बदमाश ने असलाह निकाल कर ताबड़तोड़ तीन गोली युवक के सर पर मारी और पुनः आब्दोपुर गांव की ओर भाग निकले।

युवक की हत्या के बाद गाँव में हंगामा

जैसे ही युवक की हत्या हुई हत्या के बाद गांव में हंगामा मच गया। युवक के परिजन मौके पर पहुंच युवक के शरीर को लिपटाकर दहाड़े मारकर रोने लगे। वही लाश को ले जाने के लिए पुलिस को काफी मशक्कत का सामना करना पड़ा किसी तरह युवक की लाश को पुलिस ने एंबुलेंस में डाला। हत्या की सूचना पर सीओ डॉक्टर अजय विक्रम सिंह अपर पुलिस अधीक्षक महेश सिंह अत्री व पुलिस अधीक्षण अविनाश पांडे भी मौके पर पहुंच परिजनों से जानकारी ली ।

हत्या के मामले में क्या बोले पुलिस अधीक्षक

चिरैयाकोट के वार्ड नंबर 8 छोटा आब्दोपुर की हत्या के बाद पुलिस अधीक्षक अविनाश पांडे ने कहा कि सूचना मिली शाम 04:40 बजे हत्या हुई और 04:45 बजे पुलिस मौके पर पहुंच गई। तब पता चला कि मोटर साईकिल सवार दो व्यक्ति द्वारा गोली मार दी गई। जिससे व्यक्ति को मृत्यु हो गई। सूचना मिलते ही क्षेत्राधिकारी मोहम्मदाबाद, स्वाट टीम, एसओजी टीम, सर्विलांस टीम, अपर पुलिस अधीक्षक, पुलिस अधीक्षक द्वारा घटना स्थल का निरीक्षण किया गया। आपसी रंजिश में दोनो पक्षों में मुकदमे लिखे गए है। दो लोगो का नाम आया है उन लोगो को अतिशीघ्र गिरफ्तार किया जाएगा। और जो भी आवश्यक साक्ष्य होंगे उनके आधार पर कारवाई की जाएगी।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story