×

UP Politics: 'अब्बास अंसारी हमारी पार्टी के MLA हैं, 2024 में चुनाव जिताने में करेंगे मदद', मऊ में बोले ओमप्रकाश राजभर

UP Politics: ओमप्रकाश राजभर ने मऊ में कहा, 'अब्बास अंसारी हमारी पार्टी के विधायक हैं। आगामी लोकसभा चुनाव में हमारे साथ आकर चुनाव जितवाने का काम करेंगे।'

aman
Report aman
Published on: 9 Nov 2023 1:59 PM GMT (Updated on: 9 Nov 2023 2:11 PM GMT)
Om Prakash Rajbhar News
X

Om Prakash Rajbhar (Social Media)

Om Prakash Rajbhar News: यूपी की सियासत में अपने बयानों से सुर्ख़ियों में रहने वाले ओमप्रकाश राजभर (Omprakash Rajbhar) ने एक बार फिर अखिलेश यादव पर तंज कसा वहीं अब्बास अंसारी को लेकर भी बड़ा बयां दिया। दरअसल, सुभासपा प्रमुख ओमप्रकाश राजभर गुरुवार (09 नवंबर) को मऊ में एक निजी कार्यक्रम में पहुंचे थे। राजभर में यहां एक बार फिर विपक्ष पर जमकर निशाना साधा।

हाल के महीनों में राजभर के बयान पर नजर डालें तो उनका फेवरेट टारगेट समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) रहे हैं। तो इस बार कहां निशाना चूकने वाले थे। सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के मुखिया ओमप्रकाश राजभर ने अखिलेश यादव पर जमकर बयानबाजी की।

अब्बास-उमर अंसारी पर क्या बोले राजभर?

ओमप्रकाश राजभर ने मऊ में मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि, 'अब्बास अंसारी (Abbas Ansari) हमारी पार्टी के विधायक हैं। 2024 लोकसभा चुनाव में हमारे साथ आकर चुनाव जिताने का काम करेंगे। वहीं, बाहुबली माफिया मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) के छोटे बेटे उमर अंसारी की बेल मुद्दे पर ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि, ये अदालत का काम है। कोर्ट अपना काम कर रही है।'

'राजभर के निशाने पर अखिलेश, INDIA तो 'ठग' बंधन है'

ओमप्रकाश राजभर ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि, 'विपक्षी इंडिया गठबंधन (INDIA Alliance) सिर्फ ईडी (ED) और सीबीआई (CBI) की जांच से बचने के लिए बना है। इस गठबंधन का कोई भविष्य नहीं है। ये गठबंधन नहीं 'ठग' बंधन है।' बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) के हालिया बयान को लेकर भी मीडिया ने राजभर से सवाल किए। वहीं, मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर भी अखिलेश पर तंज कसा, बोले वहां पर उनकी क्या दशा है ये सबके सामने है।

ED-CBI जांच से बचने के लिए विपक्ष ने गठबंधन बनाया

बिहार के सीएम नीतीश कुमार के विधानसभा में महिलाओं पर की गई टिप्पणी से जुड़े सवाल पर ओमप्रकाश राजभर ने चुप्पी साध ली। साथ ही, राजभर ने कांग्रेस, समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी को भी लेकर के भी बयान दिया। कहा, सभी ने ईडी और सीबीआई जांच से बचने के लिए गठबंधन बनाया है।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story