TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Mau News: हर्ष फायरिंग में गोली लगने से युवक घायल, हलत नाजुक, आरोपी गिरफ़्तार

Mau News: युवक की हालत नाजुक देखते हुये डॉक्टरों ने बेहतर उपचार के लिए बीएचयू वाराणसी रेफर कर दिया।

Asif Rizvi
Report Asif Rizvi
Published on: 1 Nov 2023 12:33 PM GMT
Youth injured in harsh firing condition critical
X

Youth injured in harsh firing condition critical (Photo-Social Media)

Mau News: जनपद के रानीपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत दौलसेपुर ग्राम से बारात निकलने के दौरान हर्ष फायरिंग में एक युवक को गोली लग गई। गोली लगने से युवक लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़ा। घायल युवक को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां युवक की हालत नाजुक देखते हुए डॉक्टरों ने बेहतर उपचार के लिए बीएचयू वाराणसी रेफर कर दिया।

बारात निकलते समय लगी गोली

गांव के ही ओम प्रकाश पुत्र श्रीपत राम के घर से उसके लड़के की बारात झारखंड जा रही थी। शाम को निकलते समय दूल्हे के परछावन के दौरान परिवार के लोग नाच गा रहे थे। उसी दौरान किसी व्यक्ति ने हर्ष फायरिंग किया जिसमें अभिषेक कुमार को गोली लग गई। अभिषेक को दाहिने नेक पर गोली लगी। जिससे वह बुरी तरह घायल हो गया। उपचार के लिए ग्रामीणों ने उसे जिला अस्पताल भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों ने हालत नाजुक बताते हुए, हायर ट्रीटमेंट के लिए बीएचयू वाराणसी रेफर कर दिया।

रानीपुर पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ़्तार

थाना रानीपुर पुलिस द्वारा देखभाल क्षेत्र व चेकिंग के दौरान सूचना मिली कि कि ग्राम दौलसेपुर में बारात जाने की तैयारी के दौरान हुई हर्ष फायरिंग में एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया है। इस मामले में पंजीकृत धारा 307 भादवि में वांछित अभियुक्त ओमप्रकाश पुत्र स्व. श्रीपत निवासी दौलसेपुर थाना रानीपुर मऊ के कब्जे से एक लाइसेंसी रिवाल्वर व 01 खोखा तथा 05 जिंदा कारतूस बरामद कर गिरफ्तार किया गया है। विधिक कार्यवाही की जा रही है।

उल्लेखनीय है कि उक्त प्रकरण के सम्बन्ध में परिजनों ने पुलिस को सूचना नहीं दी गई थी। परन्तु जिला अस्पताल पुलिस चौकी पर उपस्थित सतर्क पुलिसकर्मियों द्वारा यह देखे जाने पर कि एक व्यक्ति को गोली लगी अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जिस पर तत्काल जानकारी करते हुए आवश्यक विधिक कार्यवाही की गयी है।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story