×

तीन पत्नियों वाले मंजर अली...एक ने लिखाई गुमशुदगी, दूसरी ढूंढते हुए थाने पहुंची, तीसरी के पास मिले मौलाना

Lucknow News: पहली पत्नी ने सआदतगंज थाने में मौलाना की गुमशुदगी का केस दर्ज करा दिया। तभी दूसरी पत्नी उन्हें तलाश करते हुए थाने पहुंच गई।

Ashish Kumar Pandey
Published on: 12 April 2024 2:55 AM GMT
Manjar Ali
X

तीन पत्नियों वाले मंजर अली  (photo : social media )

Lucknow News: यूपी के लखनऊ में एक अलग ही तरह का अपने आप में अनोखा मामला सामने आया है। यहां एक मौलाना साहब अचानक से गायब हुए, फिर क्या था दो महिलाओं ने दावा किया कि उनके पति लापता हो गए हैं। एक पत्नी की तहरीर पर पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर जांच शुरू कर दी तो पता चला मौलाना साहब तीसरी पत्नी के पास पहुंच गए थे। फिलहाल पुलिस ने गुमशुदा हुए मौलाना साहब को गोंडा से बरामद कर लिया और फिर यहां लाकर उन्हें पहली पत्नी के हवाले कर दिया।

बताया जा रहा है कि 16 फरवरी 2024 को राजधानी के सआदतगंज थाना क्षेत्र के रहने वाले मौलाना मंजर अली अचानक अपने घर से लापता हो गए। पत्नी ने उनकी काफी खोजबीन की, लेकिन उनका कोई अता-पता नहीं चला। इसके बाद उनकी पहली पत्नी ने 19 फरवरी 2024 को सआदतगंज थाने में मौलाना की गुमशुदगी का केस दर्ज करा दिया।

पुलिस ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर ली। उसके बाद मामले की जांच में जुट गई। इसी बीच पुलिस के सामने दूसरी महिला ने आकर दावा किया कि उनके पति मंजर अली गुमशुदा हो गए हैं। मामले को पुलिस को समझने में देर नहीं लगी, पुलिस समझ गई कि मामला दो पत्नियों के बीच का है। इस बीच पुलिस ने परिजनों के द्वारा दिए गए मौलाना के मोबाइल नंबर की कॉल लोकेशन निकाली, तो पता चला मौलाना साहब गोंडा में हैं।

मौलाना की तलाश में जुट गयी थी पुलिस

फिर पुलिस की एक टीम तत्काल मौलाना की तलाश में गोंडा के लिए रवाना हो गई। वहां जाने के बाद पुलिस को पता चला कि मौलाना साहब तो अपनी तीसरी पत्नी के पास सकुशल रह रहे हैं। फिलहाल सआदतगंज पुलिस ने गुमशुदा हुए मौलाना मंजर अली को बरामद कर लिया और लखनऊ लाकर गुमशुदगी दर्ज करने वाली पहली पत्नी के हवाले कर दिया है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story