×

Aligarh News: मौलाना ने 14 वर्षीय छात्र से मस्जिद में ही किया कुकर्म, गिरफ्तार

Aligarh News: अलीगढ़ के मस्जिद में पढ़ाने वाले मौलाना ने देर रात मस्जिद में पढ़ने वाले एक 14 वर्षीय बच्चे को अपनी हवस का शिकार बनाते हुए कुकर्म किए जाने की सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया है।

Laxman Singh Raghav
Published on: 28 March 2023 10:59 PM GMT
Aligarh News: मौलाना ने 14 वर्षीय छात्र से मस्जिद में ही किया कुकर्म, गिरफ्तार
X
अलीगढ़: नगर पुलिस अधीक्षक कुलदीप सिंह गुनावत

Aligarh News: अलीगढ़ के थाना रोरावर क्षेत्र स्थित अरबिया मुक्ताहुल उलूल मस्जिद में पढ़ाने वाले मौलाना ने देर रात मस्जिद में पढ़ने वाले एक 14 वर्षीय बच्चे को अपनी हवस का शिकार बनाते हुए कुकर्म किए जाने की सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया है। मौलाना की हवस का शिकार बने 14 वर्षीय बच्चे के साथ कुकर्म किए जाने की सूचना मिलते ही परिवार सहित आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और कुकर्म करने वाले मौलाना को पकड़कर पिटाई करते हुए अपनी गिरफ्त में लिया और सूचना पुलिस को दी। मौलाना के द्वारा शिक्षा के मंदिर में गुरु और शिष्य के रिश्ते को शर्मसार करने वाले मौलाना द्वारा 14 वर्षीय बच्चे के साथ कुकर्म किए जाने की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों की गिरफ्त में आए हवस के भूखे दरिंदे मौलाना को हिरासत में लेकर पुलिस थाने ले गई। तो वही मौलाना की हवस का शिकार बने 14 वर्षीय बच्चे को मेडिकल उपचार हेतु अस्पताल भेजते हुए पुलिस द्वारा मुकदमा दर्ज कर आवश्यक वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।

मुजफ्फरनगर जनपद निवासी मौलाना नुमान पुत्र साकिब अली अलीगढ़ जनपद के थाना रोरावर क्षेत्र के नीवरी स्थित अरबिया मुक्ताहुल उलूल मस्जिद में रहकर पिछले काफी समय से मस्जिद में आसपास के क्षेत्र से पढ़ने के लिए आने वाले बच्चों को शिक्षा दे रहा था। बताया जा रहा है कि मंगलवार की देर रात मस्जिद के मौलाना नुमान ने मस्जिद में पढ़ने वाले 14 वर्षीय बच्चे को अपनी दरिंदगी का शिकार बनाते हुए उसके मुंह पर हाथ रख जबरन कुकर्म कर डाला। इसके बाद कुकर्म करने वाले मौलाना ने 14 वर्षीय बच्चे को उसके साथ हुए कुकर्म की बात किसी को बताए जाने पर उसको और उसके परिवार के लोगों को जान से मारने की धमकी दी गई।

क्या था पूरा मामला

मस्जिद में 14 वर्षीय बच्चे के साथ कुकर्म किए जाने को लेकर मोहम्मद अजहर का कहना कि मस्जिद में उसकी गैरमौजूदगी में मस्जिद में रहने वाला एक 18 वर्षीय मुजफ्फरनगर निवासी नुमान उसकी गैरमौजूदगी में बच्चों को मस्जिद के अंदर शिक्षा देता था। मंगलवार की देर रात मस्जिद में पढ़ने वाले सभी बच्चे हॉल में लेटे हुए थे, तभी मस्जिद में उसकी गैरमौजूदगी में पढ़ाने वाले ने 14 वर्षीय छोटे बच्चे के साथ गलत हरकत कर दी। इसकी सूचना उसके द्वारा पीड़ित बच्चे के परिवार के लोगों को दी। बच्चे के साथ कुकर्म किए जाने की खबर मिलते ही परिवार के लोगों के होश उड़ गए और आनन-फानन में सूचना मिलते ही परिवार के लोग मौके पर पहुंचे। लोगों की गिरफ्त में आए नुमान को मौके पर पहुंचे पीड़ित परिजनों को यह कहते हुए सौंप दिया कि इसके द्वारा किए गए गलत काम के बाद इसको जो सजा देनी हो दो। इसके बाद पीड़ित परिवार के लोगों ने आरोपी मौलाना को अपनी गिरफ्त में लेते हुए अपने बेटे के साथ कुकर्म किए जाने की सूचना फोन कर पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी मौलाना को लोगों की गिरफ्त से अपने हिरासत में लेकर थाने ले गई।

पुलिस अधीक्षक बोले

इस पूरे मामले पर नगर पुलिस अधीक्षक कुलदीप सिंह गुनावत का कहना है कि मंगलवार को थाना रोरावर पुलिस को मुकदमा दर्ज करने के लिए वादी द्वारा तहरीर दी गई थी। पीड़ित के द्वारा दी गई तहरीर में आरोप लगाया है कि थाना रोरावर क्षेत्र स्थित अरबिया मुक्ताहुल उलूल मस्जिद में उसका 14 वर्षीय बेटा पढ़ाई करता है। जहां मस्जिद में पढ़ाने वाले मुजफ्फरनगर जिले के थाना क्षेत्र निवासी मौलाना नुमान पुत्र साकिब अली ने उसके 14 वर्षीय बेटे के साथ देर रात्रि में दुष्कर्म किया गया। मौलाना पर दुष्कर्म का आरोप लगने के बाद पीड़ित छात्र का पुलिस द्वारा मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा है। तो वही तहरीर के आधार पर आरोपी मौलाना के खिलाफ तत्काल मुकदमा दर्ज किया गया तो वहीं आरोपी मौलाना नुमान को मौके से हिरासत में लेते हुए गिरफ्तार किया है। पुलिस द्वारा मामले में आवश्यक कार्रवाई करते हुए विधिक कार्रवाई प्रचलित है।

Laxman Singh Raghav

Laxman Singh Raghav

Next Story