×

कुंभ: मौनी अमावस्या के एक दिन पहले से ही कई सड़कों को किया गया बंद

जबकि यदि के सड़के खुली रहती तो आम जनता कम से कम अपने घरों की ओर सही से आ और जा सकती थी और ऐसा ही नजारा कुछ प्रयागराज के हर चौराहे पर नहान के 2 दिन पहले से नजर आ रहा है।

Shivakant Shukla
Published on: 3 Feb 2019 9:20 AM GMT
कुंभ: मौनी अमावस्या के एक दिन पहले से ही कई सड़कों को किया गया बंद
X

प्रयागराज: मौनी अमावस्या स्नान पर्व को देखते हुए इस बार एक अनोखी व्यवस्था कुंभ प्रशासन ने की है जो आम जनता की सोच के परे है नजारा है।

ये भी पढ़ें— मौनी अमावस्या के पहले मंडलायुक्त ने जंक्शन का किया निरीक्षण, सुरक्षा का लिया जायजा

सिविल लाइंस का जो रोड सीधी बस अड्डे से होकर चर्च की तरफ जाती है उसके दोनों तरफ चाहे वह बिग बाजार हो या विशाल मेगा मार्ट नवाब युसूफ रोड होटल कान्हा श्याम से नवाब युसूफ रोड की तरफ जाने वाली सड़क संगम पहले से नवाब युसूफ रोड की तरफ जाने वाली सड़क शहीद वालों के बगल से निकल कर सड़कों को टीन से बंद कर दिया गया है।

ये भी पढ़ें— कुंभ की महिमा विश्वपटल पर हो रही गुंजायमान: मनोज सिन्हा

सिर्फ 2 प्रमुख सड़क के एमजी मार्ग और एसपी मार्ग मेन सड़क पर ही यातायात को जाने दिया जा रहा है यह समझ में नहीं आ रहा की लोकल जनता इस तरीके के रूट डायवर्जन से कितनी परेशान हैं क्या इन सड़कों पर बाहर से आने वाले यात्री भटक जाएंगे और क्या यह सड़क कुंभ की सड़क को किस तरीके से अवरोध करती है जबकि यदि के सड़के खुली रहती तो आम जनता कम से कम अपने घरों की ओर सही से आ और जा सकती थी और ऐसा ही नजारा कुछ प्रयागराज के हर चौराहे पर नहान के 2 दिन पहले से नजर आ रहा है।

ये भी पढ़ें— ऐसे बनें प्रोफेशनल ज्योतिषी, कमायें पैसा और शोहरत

Shivakant Shukla

Shivakant Shukla

Next Story