×

पेट्रोल के बढ़ते दामों को लेकर मायावती का बयान, जताई नाराजगी

बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने पेट्रोलियम पदार्थों की मूल्य वृद्धि पर चिंता व्यक्त करते हुए सरकार से इस पर प्रभावी नियंत्रण करने की मांग की हैं।

Roshni Khan
Published on: 25 Jun 2020 11:37 AM GMT
पेट्रोल के बढ़ते दामों को लेकर मायावती का बयान, जताई नाराजगी
X
मायावती ने जमकर घेरा सरकार को, महिला सुरक्षा पर कही ये बड़ी बात

लखनऊ: बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने पेट्रोलियम पदार्थों की मूल्य वृद्धि पर चिंता व्यक्त करते हुए सरकार से इस पर प्रभावी नियंत्रण करने की मांग की हैं। इसी के साथ बसपा सुप्रीमों ने बुद्धिस्ट सर्किट के तहत कुशीनगर एयरपोर्ट को अंतर्राष्ट्रीय दर्जा मिलने पर खुशी व्यक्त करते हुए कहा है कि अब सरकार इसे जल्द पूरा करे। इसके साथ ही उन्होंने यह भी बताया है कि कुशीनगर एयरपोर्ट को विकसित करने का काम उनकी सरकार में ही हुआ था।

ये भी पढ़े:आतंकियों की कांपी रूह: सेना ने इनके ठिकानों का किया ये हाल, लगातार फायरिंग जारी

मायावती ने गुरुवार को ट्वीट करके कहा

मायावती ने गुरुवार को ट्वीट करके कहा कि देश की राजधानी दिल्ली में पेट्रोलियम पदार्थों की नियमित तौर पर हर दिन बढ़ती कीमत के बाद अब डीजल की कीमत पहली बार पेट्रोल से भी ज्यादा हो गई है, यह हर प्रकार से काफी चिन्ता की बात है। सरकार इस पर प्रभावी नियंत्रण करे, यह बीएसपी की मांग है।

एक अन्य ट्वीट में बसपा सुप्रीमों ने कहा है कि जेवर की लंबी प्रतीक्षा के बाद कुशीनगर हवाई अड्डे को अंतर्राष्ट्रीय दर्जा मिलना खासकर यूपी के लिए अच्छी बात है क्योंकि जगजाहिर है कि बुद्धिस्ट सर्किट के तहत कुशीनगर एयरपोर्ट को पीपीपी माडल पर विकसित करने की तैयारी बीएसपी शासनकाल में ही शुरू हुई थी। अब सरकार इसे जल्द पूरा करे।

ये भी पढ़े:चीन की काली करतूत: अब रच रहा गंदा खेल, हाई अलर्ट पर सेना

बता दे कि कोरोना महामारी के कारण देश में लागू लाकडाउन के दौरान बसपा अध्यक्ष लगातार ट्वीटर पर सक्रिय है। कोरोना संकट हो या फिर चीन के साथ चल रहा विवाद बसपा सुप्रीमों लगातार अपने ट्वीट के जरिए राजनीतिक दलों खासतौर पर भाजपा और कांग्रेस को इन राष्ट्रहित व जनहित के मुद्दों पर राजनीति न करने की सलाह दे रही है। इस बीच उनके ऊपर भाजपा का समर्थन करने के आरोप भी लगे लेकिन इसके बाद भी उन्होंने कोरोना से निपटने में योगी सरकार की तारीफ भी की और अब कुशीनगर एयरपोर्ट को अंतर्राष्ट्रीय दर्जा मिलने पर खुशी जाहिर की है।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story