×

मायावती ने कोरोना के बढ़ते संक्रमण पर चिंता व्यक्त की, कहा- दहशत में हैं लोग

उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री एवं बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती ने कोरोना संक्रमण के गाँव देहातों में बढ़ने की आशंका पर अपनी चिंता व्यक्त की है।

Shreedhar Agnihotri
Written By Shreedhar AgnihotriPublished By Monika
Published on: 10 May 2021 7:25 AM GMT
Mayawati expressed concern about Coronas growing infection
X

बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती (फोटो: सोशल मीडिया)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की पूर्व मुख्यमंत्री एवं बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती (Samaj Party President Mayawati) ने कोरोना संक्रमण (Coronavirus) के गाँव (rural Areas) देहातों में बढ़ने की आशंका पर अपनी चिंता व्यक्त की है। उन्होंने कहा कि यूपी में पंचायत चुनाव की समाप्ति के बाद अब यहां खासकर छोटे कस्बों व देहातों में बहुत तेजी से कोरोना महामारी के फैलने की दिल दहलाने वाली खबरें मिल रही हैं।

आज सुबह लगातार तीन ट्वीट कर बसपा नेत्री ने कहा कि इस समय प्रदेश के लोग काफी दहशत में हैं। इसलिए उनकी पार्टी की यह मांग है कि राज्य सरकार को इसकी रोकथाम के लिए युद्ध स्तर पर कार्य करने की सख्त जरूरत है। उन्होंने कहा कि साथ ही, अभी हाल ही में देश के जिन राज्यों में विधानसभा आमचुनाव खत्म हुए हैं वहां शहरों के साथ-साथ देहातों में भी कोरोना महामारी का प्रकोप काफी तेजी से फैल रहा है।

राज्य सरकारों को विशेष ध्यान देने की जरूरत

मायावती ने कहा कि बसपा की यह सलाह है कि वहां की राज्य सरकारों को भी इस ओर विशेष ध्यान देने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने भी अभी हाल ही में राज्यों को कोरोना इलाज के लिए ऑक्सीजन के बंटवारे व सप्लाई आदि को लेकर अपने फैसले में केन्द्र सरकार को सख्त कदम उठाने के खास निर्देश दिये हैं। मायावती ने कहा कि राज्य सरकार इस पर शीघ्र ही पूरी तरह से अमल जरूर करे तो यह बेहतर होगा।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story