अलीगढ़ कांड: मायावती ने यूपी की कानून व्यवस्था पर उठाए सवाल, लगाया ये आरोप…

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ के गौंडा थाने में इगलास के भाजपा विधायक और एसओ गौंडा द्वारा एक-दूसरे पर लगाए गए मारपीट के आरोपो पर अब राजनीति भी गर्म हो रही है।

Published by Roshni Khan Published: August 13, 2020 | 2:42 pm
अलीगढ़ कांड: मायावती ने यूपी की कानून व्यवस्था पर उठाए सवाल, लगाया ये आरोप...

अलीगढ़ कांड: मायावती ने यूपी की कानून व्यवस्था पर उठाए सवाल, लगाया ये आरोप...

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ के गौंडा थाने में इगलास के भाजपा विधायक और एसओ गौंडा द्वारा एक-दूसरे पर लगाए गए मारपीट के आरोपो पर अब राजनीति भी गर्म हो रही है। बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावतीने इस घटना का हवाला देते हुए यूपी की कानून-व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए कहा कि इन घटनाओं से साफ है कि अपराध-नियंत्रण व कानून-व्यवस्था के मामलेमें सपा व भाजपा सरकार को एक सा बताया है।

ये भी पढ़ें:बदला परीक्षा का पैटर्न: एक दिन में होंगे 3 एग्जाम, UGC ने लागू किया ये नियम

योगी सरकार को समुचित ध्यान देने की सलाह दी है

उन्होंने इस मामलें की न्यायोचित जांचकी मांग करते हुए यूपी की योगी सरकार को इस ओर समुचित ध्यान देने की सलाह दी है। बसपा सुप्रीमों ने गुरुवार को ट्वीट कर कहा है कि यूपी में अब कानून-व्यवस्था दम तोड़ रही है। कल अलीगढ़ में स्थानीय भाजपा विधायक व पुलिस द्वारा एक-दूसरे पर लगाया गया आरोप व मारपीट अति-गंभीर वकाफी चिन्ताजनक। इस प्रकरण की न्यायोचित जांच होनी चाहिए व जो भी दोषी हैं उनके विरूद्ध सख्त कार्रवाई होनी चाहिए, बीएसपी की यह मांग है।

ट्वीट में मायावती ने योगी सरकार को सलाह देते हुए कहा

एक अन्य ट्वीट में मायावती ने योगी सरकार को सलाह देते हुए कहा कि साथ ही, यूपी में इस प्रकार की लगातार हो रही जंगलराज जैसी घटनाओं से यह स्पष्ट है कि खासकर अपराध-नियंत्रण व कानून-व्यवस्थाके मामले में सपा व भाजपा की सरकार में भला फिर क्या अन्तर रह गया है? सरकार इस परसमुचित ध्यान दे, बीएसपी की जनहित में यही सलाह।

ये भी पढ़ें:पुलिस का घिनौना चेहरा: सिपाही ने महिला के साथ किया दुष्कर्म, बनाया अश्लील वीडियो

बता दे कि बुधवार को अलीगढ़ के इगलास केभाजपा विधायक राजकुमार ने आरोप लगाया था कि वह एबीवीपी के एक कार्यकर्ता के मामलें में गौंडा थाने गए थे। जहां थाने के एसओ अनुज सैनी ने तीन दरोगाओं के साथ मिल कर उनके साथ मारपीट की और उनके कपड़े फाड़ दिए। इस मामलें का तुरंतसंज्ञान लेते हुए योगी सरकार ने एसओ अनुज सैनी को निलंबित और एसपी ग्रामीण अतुलशर्मा का तबादला कर दिया था और पूरे प्रकरण की जांच आई रेंज अलीगढ़ को सौंपी दी है।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App