×

मायावती ने PM पर लगाया वादाखिलाफी का आरोप, कहा- चुनाव के समय निकलते है घड़ियाली आंसू

बसपा मुखिया मायावती ने पीएम नरेंद्र मोदी पर जनता से वादाखिलाफी करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि जनता को अपना मालिक और हाईकमान बताकर नई नाटक और जुमलेबाजी की है। अगर वास्तव में वह ऐसा मानते हैं तो क्या कोई भी सेवक अपने मालिक को वैसी जनपीड़ा दे सकता है, जैसा उन्होंने नोटबंदी का अपरिपक्व फैसला लेकर जनता को परेशान किया है।

priyankajoshi
Published on: 20 Feb 2017 8:26 AM GMT
मायावती ने PM पर लगाया वादाखिलाफी का आरोप, कहा- चुनाव के समय निकलते है घड़ियाली आंसू
X

लखनऊ : बसपा मुखिया मायावती ने प्रधानमंत्री (PM) नरेंद्र मोदी पर जनता से वादाखिलाफी करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि जनता को अपना मालिक और हाईकमान बताकर नया नाटक और जुमलेबाजी की है।

अगर वास्तव में वह ऐसा मानते हैं तो क्या कोई भी सेवक अपने मालिक को वैसी जनपीड़ा दे सकता है, जैसा उन्होंने नोटबंदी का अपरिपक्व फैसला लेकर जनता को परेशान किया है।

केंद्र सरकार को ठहराया जिम्मेदार

पीएम की फतेहपुर रैली पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए मायावती ने कहा कि यूपी की दयनीय स्थिति के लिए केंद्र सरकार ही जिम्मेदार है। प्रदेश के सांसद और यहां से पीएम होने के नाते उनके जिस योगदान की प्रदेश के लिए अपेक्षा थी, उसमें वे विफल रहे हैं। उन्होंने पिछले लगभग पौने तीन वर्षों के शासनकाल में कभी भी ऐसा कोई काम नहीं किया, जिससे ऐसा लगे कि वे प्रदेश के लिए चिंतित हैं।

मायावती ने सवाल पूछते हुए कहा है कि चुनाव के समय घड़ियाली आंसू और नए-नए वायदे क्यों? यह केवल चुनावी स्वार्थ नहीं तो और क्या है? जनता को मोदी की लच्छेदार बातों और नए-नए वायदों में दिलचस्पी नहीं रह गई है। भाजपा जब दिल्ली की कानून व्यवस्था को नहीं संभाल पा रहीं है तो फिर राज्य की दयनीय स्थिति को कैसे संभाल पाएगी।

priyankajoshi

priyankajoshi

इन्होंने पत्रकारीय जीवन की शुरुआत नई दिल्ली में एनडीटीवी से की। इसके अलावा हिंदुस्तान लखनऊ में भी इटर्नशिप किया। वर्तमान में वेब पोर्टल न्यूज़ ट्रैक में दो साल से उप संपादक के पद पर कार्यरत है।

Next Story