×

Mayawati: हिंदू राष्ट्र पर मायावती ने बीजेपी को घेरा- ऐसी घोर स्वार्थ की राजनीति शोभा नहीं देती

Mayawati- बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने हिंदू राष्ट्र की मांग के मुद्दे पर ट्वीट करते हुए बीजेपी पर जमकर निशाना साधा

Hariom Dwivedi
Written By Hariom Dwivedi
Published on: 17 Feb 2023 8:52 AM GMT (Updated on: 17 Feb 2023 10:13 AM GMT)
Mayawati
X

Mayawati (Photo: Social Media)

Mayawati- भारत को हिंदू राष्ट्र बनाने की मांग पर गरमाई सियासत के बीच बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख मायावती ने भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने इसे साजिश करार देते हुए कहा कि नगर निकाय चुनाव से पहले बीजेपी जनता का ध्यान मुख्य मुद्दों से भटका रही है। इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री ने पार्टी की तैयारियों का भी जिक्र किया।

बसपा सुप्रीमो मायावती ने ट्वीट करते हुए लिखा, "देश के अति-मानवतावादी संविधान पर गर्व व उस पर निष्ठापूर्वक अमल करके जनकल्याण करने के बजाय भाजपा द्वारा यूपी निकाय चुनाव से पूर्व इसके हिन्दू राष्ट्र होने सम्बंधी बयान बढ़ती गरीबी, बेरोजगारी, महंगाई आदि की भीषण समस्याओं व सरकारी विफलताओं से लोगों का ध्यान बांटने का छल/छलावा है।

मायवती ने ट्वीट में लिखा, "संविधान की शपथ लेकर उच्च संवैधानिक पद पर बैठने वाले लोगों को ऐसी घोर स्वार्थ की राजनीति शोभा नहीं देती। जो सरकार संविधान के मान-मर्यादा की परवाह न करके अपने शपथ का खुल्लमखुल्ला उल्लंघन करे उस राज में जनहित व जनसंतोष कैसे संभव? चुनावी स्वार्थ की अति राजनीति घातक।"



हर स्तर पर पार्टी की मजूबती पर बसपा का फोकस

एक और ट्वीट में बसपा प्रमुख मायावती पार्टी की तैयारियों का जिक्र करते हुए लिखा, "उत्तर प्रदेश में बहुजन समाज पार्टी को हर स्तर पर मजबूत करने तथा पार्टी के जनाधार को शहर-शहर व गांव-गांव में बढ़ाने के साथ ही यहां स्थानीय निकाय चुनाव की तैयारी आदि के सम्बंध में पिछले कई दिनों से हो रही कुछ मण्डलों की समीक्षा बैठकों में कमियों को दूर करने हेतु जरूरी दिशा-निर्देश दिये गये हैं।"

Hariom Dwivedi

Hariom Dwivedi

Next Story