मायावती ने ऑक्सीजन व दवाओं की सप्लाई पर केन्द्र सरकार को दी नसीहत

मायावती ने कहा कि इसके अलावा, कोरोना वायरस अब युवाओं को भी अपनी चपेट में लेने लगा है, जो काफी चिन्ता का विषय बनता जा रहा है।

Dharmendra Singh
Published By Dharmendra Singh
Published on: 19 April 2021 8:13 AM GMT (Updated on: 19 April 2021 8:14 AM GMT)
बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती
X

बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती ( फाइल फोटो: सोशल मीडिया)

लखनऊ: बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती ने विभिन्न राज्यों ऑक्सीजन की कमी पर चिंता जताते हुए केन्द्र सरकार से पहल करने की मांग की है और राज्यों में कोरोना वैक्सीन के साथ साथ अस्पतालों में इलाज हेतु ऑक्सीजन उपलब्ध कराने की मांग की है।

मायावती ने ट्वीट के जरिए केन्द्र सरकार से अपील करते हुए कहा कि देश के विभिन्न राज्यों में कोरोना वैक्सीन व अस्पतालों में इलाज हेतु ऑक्सीजन की जबर्दस्त कमी को देखते हुए केन्द्र सरकार से अनुरोध है कि इनकी सप्लाई सुनिश्चित करने के लिए प्राथमिकता के आधार पर विशेष ध्यान दे।
बसपा प्रमुख ने कहा कि देश के विभिन्न राज्यों में कोरोना वैक्सीन व अस्पतालों में इलाज हेतु आक्सीजन की जबर्दस्त कमी को देखते हुए केन्द्र सरकार से अनुरोध है कि इनकी सप्लाई सुनिश्चित करने के लिए प्राथमिकता के आधार पर विशेष ध्यान दे और यदि इसके लिए आयात करने की जरूरत पड़ती है तो आयात भी किया जाए।


उन्होंने कहा कि साथ ही, देश की जनता से भी पुनः अपील है कि राज्य सरकारों द्वारा कोरोना महामारी से बचाव के उपाय के तहत जो भी सख्ती तथा सरकारी गाइडलाइन्स दिए जा रहे हैं उसका सही से अनुपालन करें ताकि कोरोना प्रकोप की रोकथाम हो सके अर्थात लोग भी अपनी जिम्मेदारी को निभाएं।


मायावती ने कहा कि इसके अलावा, कोरोना वायरस अब युवाओं को भी अपनी चपेट में लेने लगा है, जो काफी चिन्ता का विषय बनता जा रहा है।मायावती ने कहा कि इसके अलावा, कोरोना वायरस अब युवाओं को भी अपनी चपेट में लेने लगा है, जो काफी चिन्ता का विषय बनता जा रहा है।अतः कोरोना वैक्सीन के सम्बंध में उम्र की सीमा के सम्बंध में भी केन्द्र सरकार को अब जरूर यथाशीघ्र पुनर्विचार करना चाहिए, बीएसपी की यह मांग।



Dharmendra Singh

Dharmendra Singh

Next Story