Mayawati vs Yogi: मायावती ने राज्य की लचर कानून व्यवस्था पर योगी सरकार को घेरा

Mayawati vs Yogi: बसपा सुप्रीमों मायावती ने प्रदेश की योगी सरकार (Yogi Sarkar) को कटघरे में खड़ा करते हुए इसे प्रदेश की लचर कानून व्यवस्था का एक नमूना बताया है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Chitra Singh
Published on: 27 Nov 2021 4:55 AM GMT
Mayawati vs Yogi
X

मायावती-योगी आदित्यनाथ (डिजाइन फोटो- सोशल मीडिया)

Mayawati vs Yogi: हाल ही में उत्तर प्रदेश के प्रयागराज (Prayagraj) जिले में एक ही दलित परिवार के चार लोगों की निर्मम हत्या के मामले में बसपा सुप्रीमों मायावती (Mayawati) ने गहरा दुख व्यक्त किया है । उन्होंने कहा है कि इस घटना के बाद बसपा के एक शिष्टमंडल ने घटनास्थल पर जाकर मामले की जांच की है। जिसमे दबंगों के जबरदस्त आतंक की बात सामने आई है।

बसपा सुप्रीमों मायावती ने प्रदेश की योगी सरकार (Yogi Sarkar) को कटघरे में खड़ा करते हुए इसे प्रदेश की लचर कानून व्यवस्था (Kanoon Vyavastha) का एक नमूना बताया है। साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कि भाजपा की यह सरकार भी सपा सरकार के नक्शे कदम पर चल रही है।

बसपा सुप्रीमों मायावती ने आज सुबह लगातार दो ट्वीट कर पार्टी का पक्ष रखते हुए कहा कि इस मामले में सबसे पहले बसपा का एक शिष्टमंडल बाबूलाल भंवरा के नेतृत्व में घटनास्थल पर पहुंचा था। जहां पाया गया कि यहां पर दबंगों का जबरदस्त आतंक है जिसके कारण ही यह दुखद घटना हुई है। उन्होंने इस घटना पर सरकार से मांग की कि वह जल्द से जल्द दबंग दोषियों पर कार्यवाही कर पीड़ितों को न्याय दिलाने का काम करें।

उल्लेखनीय है कि तीन दिन पहले जिले के फाफामऊ क्षेत्र के मोहनगंज गोहरी गांव में एक दलित परिवार के चार सदस्यों की हत्या कर दी गई। घटना उस समय की है जब घर के मुखिया (50 साल ) साथ में उनकी 45 वर्षीय पत्नी, 16 साल की बेटी और 10 साल के बेटे घर में सो रहे थे ।

पुलिस की रिपोर्ट में यह बात भी सामने आई है कि चार लोगों की हत्या से पहले हत्यारों ने मां और नाबालिग बेटी के साथ रेप किया और उसके बाद गला रेतकर उनकी हत्या कर दी गई ।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story