×

Delhi MCD Election Result 2022: दिल्ली एमसीडी चुनाव में AAP की जीत का जश्न लखनऊ में भी मना

MCD Election Result 2022: दिल्ली एमसीडी चुनाव में आम आदमी पार्टी के जीत हासिल करने के बाद आप पार्टी के समर्थकों ने लखनऊ पार्टी कार्यालय पर मनाया जश्न।

Ashutosh Tripathi
Published on: 7 Dec 2022 11:05 AM GMT
MCD Election Result 2022
X

आप" कार्यकर्ताओं ने दिल्ली MCD जीत का मनाया जश्न लखनऊ में photo: Ashutosh Tripathi (Newstrack)

MCD Election Result 2022: दिल्ली MCD में आम आदमी पार्टी की एकतरफा जीत पर प्रदेश भर में कार्यकर्ताओं ने खुशी जाहिर की और जश्न मनाया । राजधानी लखनऊ स्थित प्रदेश कार्यलय पर कार्यकर्ताओं ने लोगों का लड्डू बांटकर मुंह मीठा कराया और एक दूसरे को बधाई दी इसके साथ ही कार्यकताओं ने जीत की खुशी में ढोल नगाड़ों पर खूब झूमें । चुनाव परिणाम देखने के लिये प्रदेश कार्यलय पर सुबह से ही कार्यकर्ता मौजूद थे ।

AAP victory photo: Ashutosh Tripathi (Newstrack)

सभाजीत सिंह ने कहा कि MCD की जीत पर दिल्ली की जनता ने एक बार फिर केजरीवाल के काम पर मोहर लगाई है। बिजली, पानी, शिक्षा, चिकित्सा सहित तमाम किये गए कई विकास कार्यों से दिल्ली की जनता खुश है । उन्होंने कहा कि MCD में पिछले 15 सालों से भाजपा का राज था इन 15 सालों में भाजपा ने भ्रष्टाचार के नए कीर्तिमान स्थापित किये जिसकी वजह से दिल्ली में कूड़े के पहाड़ खड़े हो गए थे इस बार दिल्ली की जनता ने केजरीवाल पर विश्वास किया है निश्चित रूप से अब दिल्ली साफ स्वच्छ शहर बनेगा ।

AAP victory photo: Ashutosh Tripathi (Newstrack)

सभाजीत सिंह ने कहा कि उत्तर प्रदेश में पार्टी निकाय चुनाव सभी सीटों पर मजबूती से चुनाव लड़ेगी, जीत से मिली ऊर्जा से कार्यकर्ताओं का हौसला बढ़ा है, कार्यकर्ता घर-घर जाकर केजरीवाल की उपलब्धियां लोगों को बताएंगे और अपील करेंगे कि निगमों में व्याप्त भ्रष्टाचार को खत्म करने के लिए एक मौका आम आदमी पार्टी को दें ।

AAP victory photo: Ashutosh Tripathi (Newstrack)


Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story