×

योगी इफेक्ट: मीट बेचने वाले कारोबारी अब बेच रहे फल, कहा- हमें यूपी में योगी पसंद हैं

sujeetkumar
Published on: 29 March 2017 9:26 AM GMT
योगी इफेक्ट: मीट बेचने वाले कारोबारी अब बेच रहे फल, कहा- हमें यूपी में योगी पसंद हैं
X

बागपत: भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की सरकार आते ही प्रदेश में मानो बदलाव का मौसम आ गया है। मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी के आदेशानुसार महिलाओं की सुरक्षा के लिए एंटी रोमियो स्क्वायड, अवैध बूचड़खानों को बंद करना, अतिक्रमण हटाने का अभियान तेजी से चल रहा है। बूचड़खानों के बंद होने के बाद मीट कारोबारियों में आक्रोश है, तो कही इस फैसले से लोग खुश भी हुए। मीट कारोबारियों से Newstrack.com के संवाददाता ने बुधवार (29 मार्च) को बात की, और इस फैसले से उनपर क्या प्रभाव पड़ रहा है यह जानने की कोशिश की।

मीट का कारोबार करने वाले कुछ कारोबारी अपना कारोबार बदलने को मजबूर दिखाई पड़ रहे है। बीजेपी सरकार से पहले बिना किसी अनुमति के वह मीट का कारोबार करते थे, वो आज फल बेचते हुए नजर आ रहे है। इतना ही नहीं फल बेचने वाले मीट कारोबारी सीएम योगी के इस फैसले का स्वागत भी कर रहे हैं।

मीट कारोबारी ताबीर के मुताबिक

हम पहले मीट का कारोबार करते थे। जिससे हमारे परिवार का गुजर बसर चलता था, लेकिन योगी सरकार के आने के बाद हमे लाइसेंस नहीं मिला। जिससे हमें मीट करोबार बंद करना पड़ा । अब फल बेचकर हम गुजारा कर रहे है। सीएम योगी ने एक अच्छा कदम उठाया है, जिसका हमें सहयोग करना चाहिए।

क्या कहा मीट कारोबारी इंतजार ने

पहले हम बूचड़खाना पर काम करते थे, लेकिन वह बंद कर दिया गया। जिसके बाद हम फल बेचकर अपना गुजारा कर रहे है।

आगे की स्लाइड में देखें विडियो...

sujeetkumar

sujeetkumar

Next Story