Firozabad News: छात्र ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, गुस्साए छात्र-छात्राओं ने लगाया जाम

Firozabad News Today: गंभीर हालत में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। वहीं, मेडिकल कॉलेज के गुस्साए छात्र-छात्राओं ने हाईवे जाम कर नारेबाजी की।

Brajesh Rathore
Published on: 3 Dec 2022 12:42 PM GMT
X

Firozabad Medical collage Student committed suicide by hanging angry students jammed (Newstrack)

Firozabad News: फिरोजाबाद मेडिकल कॉलेज के एक छात्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया। गंभीर हालत में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। वहीं, मेडिकल कॉलेज के गुस्साए छात्र-छात्राओं ने हाईवे जाम कर नारेबाजी की। मौके पर कई थानों का पुलिस फोर्स पहुंच गया। पुलिस छात्र-छात्राओं को मनाने में जुटा है। छात्र-छात्राओं ने मेडिकल कॉलेज प्राचार्या पर गंभीर आरोप लगाए हैं। छात्र छात्राओं के हंगामा से स्थिति तनाव पूर्ण हो गयी। जलेसर रोड स्थित मेडिकल कॉलेज में शहर के शैलेन्द्र कुमार पुत्र उदय सिंह निवासी कौशल्या नगर जलेसर रोड एमबीबीएस कर रहे थे। वह प्रथम वर्ष के छात्र थे।

शनिवार दोपहर छात्र ने अज्ञात कारणों के चलते मेडिकल कॉलेज में ही फांसी लगाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया। चीख सुनकर अन्य मेडिकल कॉलेज में अध्ययनरत छात्र-छात्राएं मौके पर पहुंच गए। उन्होंने छात्र को बचाते हुए मेडिकल कॉलेज के कर्मचारियों को घटना की जानकारी दी।

आनन-फानन में छात्र को अस्पताल ले जाया गया, जहां हालत गंभीर होने पर उसे आईसीयू में भर्ती कराया गया लेकिन उपचार के दौरान छात्र की मौत हो गई। इस घटना से गुस्साए मेडिकल कॉलेज के सैकड़ों छात्र-छात्राएं अस्पताल के सामने हाईवे पर पहुंच गए।

जहां उन्होंने घटना के विरोध में हाईवे जाम कर दिया। छात्र-छात्राओं ने बताया कि मेडिकल कॉलेज की प्राचार्या द्वारा छात्र-छात्राओं को परेशान किया जाता है। कभी एग्जाम के नाम पर तो कभी किसी और के नाम पर उन्हें मानसिक रूप से परेशान किया जा रहा है।

मेडिकल कॉलेज के अधिकतर छात्र-छात्राएं कॉलेज प्रशासन से परेशान हैं। इसी बात से नाराज होकर छात्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है। फिलहाल कई थानों का फोर्स मौके पर पहुंच गया है और छात्र-छात्राओं को समझाने का प्रयास किया जा रहा है। वहीं, मृतक के परिजन भी अस्पताल पहुंच गए हैं।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story