×

Pratapgarh News: मेडिकल कॉलेज के डॉक्टर ने मरीज के तीमारदार के साथ किया बदसलूकी, हुआ हंगामा

Pratapgarh News: प्रतापगढ़ मेडिकल कॉलेज के मेडिकल वार्ड में भर्ती मरीज के तीमारदार के साथ डॉक्टर ने किया बदसलूकी किया है। जिसके बाद मेडिकल कॉलेज में जमकर हंगामा हुआ।

Sanjay Pal Pratapgarh
Published on: 29 Dec 2022 10:41 AM GMT
Medical college doctor misbehaved with patients attendant in Pratapgarh
X

प्रतापगढ़: मेडिकल कॉलेज डॉक्टर ने मरीज के तीमारदार के साथ की बदसलूकी

Pratapgarh News: प्रतापगढ़ से बड़ी खबर है। जहां मेडिकल कॉलेज (Pratapgarh Medical College) के मेडिकल वार्ड में भर्ती मरीज के तीमारदार के साथ डॉक्टर ने किया बदसलूकी। मरीज के तीमारदार ने डॉक्टर से बीपी नापने के लिए कहा तो डॉक्टर का चढ़ गया पारा और खरी-खोटी मरीज के तीमारदार को सुनाने लगा। जिसके बाद मेडिकल कॉलेज में मरीज के तीमारदार जमकर हंगामा करने लगे। यह सुनकर सुरक्षाकर्मी भी मेडिकल वार्ड में पहुंचे और मामला को शांत कराने में जुट गए।

आधे घंटे तक मेडिकल वार्ड में तीमारदार के परिजनों का डॉक्टर के प्रति नाराजगी को लेकर हंगामा कर रहे थे। आरोप है कि हेमावती पांडे उम्र 40 वर्ष पति एसएन पांडे निवासी शिव खोरी अचानक तबीयत खराब हुई थी। जहां निजी वाहन से मेडिकल कॉलेज की इमरजेंसी वार्ड में मंगलवार को भर्ती कराया था। हालत में सुधार होने के बाद डॉक्टरों ने उसे मेडिकल वार्ड में शिफ्ट कर दिया था।

डॉक्टर ने मरीज के तीमारदार को जमकर खरी-खोटी सुनाई

बुधवार की रात 9:00 बजे मरीज के तीमारदार ने मेडिकल वार्ड में उपस्थित डॉक्टर से बोला कि आप जरा चलकर के मरीज का बीपी नाप लीजिए। जिसके बाद डॉक्टर विवेक जायसवाल का पारा हाई हो गया और मरीज के तीमारदार को जमकर खरी-खोटी सुनाने लगा। जिसके बाद मेडिकल वार्ड में हंगामा होने लगा। जहां मरीज के तीमारदार ने मामले से की शिकायत मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य आज देश दीपक से भी डाक्टर के इस रवैया की शिकायत किया।

जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी- प्रिंसिपल

प्रिंसिपल ने फोन पर मरीज के तीमारदार को आश्वासन दिया कि इस तरीके का डॉक्टर का जो दुर्व्यवहार किया गया है या गलत है और जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी जिसके बाद तीमारदार ने मामला शांत हो पाया वही मेडिकल वार्ड में डॉक्टरों की भारी भीड़ जुटी रही इस मामले पर जब मेडिकल कॉलेज की प्रिंसिपल आर्य देश दीपक से फोन पर बात की तो उन्होंने बताया कि मेडिकल कॉलेज अस्पताल में सभी मरीज के तीमारदार मरीज के बेहतर इलाज के लिए आते हैं और डॉक्टर उन्हें सहनशीलता के साथ इलाज करना चाहिए किसी भी मरीज के तीमारदार के साथ दुर्व्यवहार नहीं करना चाहिए अगर ऐसा कोई डॉक्टर करता है तो उसके खिलाफ जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story