UP: MR की गोली मारकर हत्या, तीन दिनों में 6 हत्याओं से शहर में दहशत

एक शादी समारोह (निकाह) में शामिल होने जा रहे युवक को बीते रविवार देर रात अज्ञात बदमाशों ने घेर कर गोली मार दी। हत्यारे सुनसान और सकरी गलियों का फायदा उठाते हुए भाग निकले। जब स्थानीय लोगों ने खून से लथपथ शव देखा तो इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस उसे लेकर हैलट अस्पताल पहुंची जहा डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया l बताया जा रहा है मृतक के बड़े भाई की भी 8 साल पहले इसी तरह गोली मार कर हत्या कर दी गई थी।

priyankajoshi
Published on: 22 Jan 2018 5:01 AM GMT
UP: MR की गोली मारकर हत्या, तीन दिनों में 6 हत्याओं से शहर में दहशत
X

कानपुर: एक शादी समारोह (निकाह) में शामिल होने जा रहे युवक को बीते रविवार देर रात अज्ञात बदमाशों ने घेर कर गोली मार दी। हत्यारे सुनसान और सकरी गलियों का फायदा उठाते हुए भाग निकले। जब स्थानीय लोगों ने खून से लथपथ शव देखा तो इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस उसे लेकर हैलट अस्पताल पहुंची। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है मृतक के बड़े भाई की भी 8 साल पहले इसी तरह गोली मार कर हत्या कर दी गई थी।

कर्नलगंज थाना क्षेत्र स्थित छोटे मिया हाता में रहने वाले जाहिर अब्बास (31) मेडिकल रिप्रेजेंटेटिव (एमआर) का काम करते थे। परिवार में पिता माजिद अब्बास, पत्नी सलमा के साथ रहते है। वहीं इनका छोटा भाई बिहार में रहता है। जाहिर है कि अब्बास बीते रविवार देर बॉस मंडी स्थित एक निकाह में शामिल होने के लिए जा रहा था। पहले से घात लगाकर बैठे बदमाशों ने हमला बोल दिया। मृतक के कनपटी में गोली मारी।

8 साल पहले भाई की भी हुई थी हत्या

जाहिर अब्बास के दोस्त ने बताया कि जाहिर के पिता को कैंसर है और उनका इलाज लखनऊ में चल रहा है। वहीं जाहिर की पत्नी अपने मायके गई है और छोटा भाई पटना में है। फिलहाल, परिवार के सभी सदस्यों को इस घटना की सूचना दे दी गई है। यह सब कैसे क्या हुआ इसकी जानकारी नहीं है, लेकिन जाहिर के भाई की भी 8 साल पहले गोली मार कर हत्या कर दी गई थी l

जांच में जुटी पुलिस

सीओ कोतवाली जनार्दन दुबे के मुताबिक, एक युवक की गोली मार कर हत्या की गई है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। इस वारदात को किसने अंजाम दिया है इसकी जांच की जा रही है। जल्द ही हत्यारों को पकड़ कर घटना का खुलासा किया जाएगा।

तीन दिनों में 6 हत्या

-19 जनवरी को कल्यानपुर थाना के रतनपुर में दीपक मिश्रा की गोली मार कर हत्या कर दी गई।

-19 जनवरी को कल्यानपुर थाना क्षेत्र बारासिरोही में तीन बदमाशो ने घर के अन्दर घुसकर एलआईसी एजेंट की पत्नी राधा को गोली मार कर हत्या कर दी।

-20 जनवरी को बिल्ल्होर में पति ने पत्नी की पीट-पीट कर हत्या कर दी l

-20 जनवरी को पड़ोसी दंपत्ति ने रचना नाम की महिला की हत्या कर उसके शव को सूटकेस में छिपाकर ठिकाने लगाने का प्रयास किया था।

-21 जनवरी को ग्वालटोली थाना क्षेत्र में अधिवक्ता सुनील शर्मा की गोली मारकर हत्या कर दी गई l

-देर 21 जनवरी को रात जाहिर अब्बास की अज्ञात बदमाशो ने गोली मार कर हत्या कर दी।

priyankajoshi

priyankajoshi

इन्होंने पत्रकारीय जीवन की शुरुआत नई दिल्ली में एनडीटीवी से की। इसके अलावा हिंदुस्तान लखनऊ में भी इटर्नशिप किया। वर्तमान में वेब पोर्टल न्यूज़ ट्रैक में दो साल से उप संपादक के पद पर कार्यरत है।

Next Story