×

Etawah News: एक्सप्रेस वे पर दवा लेकर जा रहे ट्रक में लगी आग, दवाइयां जलकर हुई राख

Etawah News: यूपी के इटावा में उस समय अफरा-तफरी का माहौल देखने को मिला जब आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर गुवाहाटी से जयपुर दवा लेकर जा रहे एक ट्रक में अचानक भीषण आग लग गई।

Ashraf Ansari
Published on: 29 Jan 2023 6:05 AM GMT
X

एक्सप्रेस वे पर आग बुझाते फायरकर्मी (सोशल मीडिया)

Etawah News: यूपी के इटावा में उस समय अफरा-तफरी का माहौल देखने को मिला जब आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर गुवाहाटी से जयपुर दवा लेकर जा रहे एक ट्रक में अचानक भीषण आग लग गई। ट्रक में आग लगते देख रेख ट्रक में मौजूद चालक ने कूदकर अपनी जान बचा ली जिसके बाद ट्रक धू-धू कर जलने लगा। वही ट्रक में आग लगने की जानकारी दमकल विभाग की टीम को दी गई मौके पर पहुंची दमकल विभाग की टीम ने ट्रक में लगी आग पर काबू पाया।

ट्रक में आग लगने से मची अफरा-तफरी

इटावा जिले के उसराहार क्षेत्र से गुजरे आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर सुबह उस समय अफरातफरी का माहौल बन गया है जब एक ट्रक में गुवाहाटी से जयपुर के लिए दवाइयां जा रही थी तभी अचानक ट्रक में शार्ट सर्किट के चलते अचानक आग लग गई जैसे ही ट्रक चालक को पता चला कि ट्रक में आग लगी है वैसे ही ट्रक चालक ने ट्रक को साइड में खड़ा करके और कूद कर अपनी जान बचा ली। वही दमकल विभाग की टीम को इसकी जानकारी दी गई जैसे ही ट्रक में आग लगने की जानकारी दमकल विभाग की टीम को हुई टीम मौके पर पहुंची जहां पर जान जोखिम में डालकर ट्रक में लगी आग पर काबू पाया गया। वहीं ट्रक में आग लगने के बाद एक्सप्रेसवें पर लंबा जाम भी देखने को मिला।

ट्रक में आग लगने की एसपी ने दी जानकारी

दवाइयों से भरे ट्रक में आग लगने के बाद मौके पर मुआयना करने के लिए पहुंचे अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण सतपाल सिंह ने मीडिया को बताया कि गुवाहाटी से जयपुर के लिए एक ट्रक में दवाइयां जा रही थी तभी ट्रक में आग लग गई और जैसे ही इसकी जानकारी दमकल विभाग की टीम और पुलिस टीम को हुई तो मौके पर दोनों टीमें पहुंची जहां पर ट्रक में लगी आग पर काबू पा लिया गया, लेकिन ट्रक में रखी दवाइयां जलकर राख हो गयी। वहीं ट्रक में सवार चालक ने कूदकर अपनी जान बचा ली।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story